राजनीति

तीन साल बाद चरखी दादरी का दौरा करेंगे सीएम मनोहर लाल, प्रगति रैली को करेंगे संबोधित

By Vinod Kumar -- July 07, 2022 3:53 pm

चरखी दादरी: करीब साढ़े तीन साल बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल का दादरी दौरा कल 8 जुलाई को है। सीएम यहां दोपहर करीब 12 बजे प्रगति रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान सीएम करोड़ों रुपए की कई परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे। रैली की तैयारियां अंतिम चरण में हैं और अधिकारी दिनभर व्यवस्थाओं में जुटे रहे।

दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान व भाजपा नेत्री बबीता फौगाट सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने रैली स्थल का दौरा करते हुए रैली ऐतिहासिक होने का दावा किया। डीसी श्यामलाल पुनिया व एसपी दीपक गहलावत ने संयुक्त रूप से रैली की व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए और सुरक्ष के प्रबंधों की जांच की।

रैली स्थल पर स्टेज व डी को वाटर प्रूफ बनाया गया है वहीं आमजन के लिए टैन के नीचे कुर्सियां रखी गई हैं। जनता कॉलेज स्टेडियम में बारिश के मौसम को देखते हुए हैलीपैड ग्राउंड स्तर से दो फीट ऊंचा बनाया गया है। पुलिस सुरक्षा के बीच ही रैली में आने वालों की इंट्री की जाएगी।

CM Manohar Lal, Amrit Sarovar Mission, Sonipat, haryana

निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने कहा कि सीएम की प्रगति रैली प्रदेश की बड़ी रैलियों में शामिल होगी। रैली में भीड़ जुटाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता लगातार मेहनत कर रहे हैं। रैली में सांसद कार्तिकेय शर्मा, कृष्णलाल पंवार सहित अनेक मंत्री व नेता रैली में शिरकत करेंगे। रैली में मुख्यमंत्री 10 परियोजनाओं का उद्घाटन व 7 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

Chief Minister Manohar Lal holds pre budget discussion with Panchayati Raj Department

सोमबीर सांगवान ने फौगाट खाप द्वारा रैली के विरोध करने के फैसले पर कहा कि किसी ने रैली का विरोध नहीं किया व कुछ लोग सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। रैली में सीएम द्वारा 500 करोड़ की परियोजनाएं क्षेत्र को समर्पित की जाएंगी। वहीं भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने दावा किया कि सीएम द्वारा रैली में बड़ी कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा होंगी।

  • Share