राजनीति

सपा का एजेंट है औवेसी, CAA के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने की कोशिश: योगी

By Vinod Kumar -- November 23, 2021 4:11 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नेशनल डेस्क: बीजेपी के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में कानपुर पहुंचे यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ ने ओवैसी पर निशाना साधा। योगी ने औवेसी को सपा का एजेंट करार दिया।

सीएम योगी ने कहा कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो सिटीजनशिप एक्ट संशोधन के नाम पर लोगों को भड़काने का काम फिर से कर रहा है। जनता जानती है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है। ओवैसी यूपी का माहौल खराब करना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसे लोगों से निपटना जानते हैं।

इसके साथ ही योगी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए भारत ने दुनिया में सबसे अच्छा प्रबंधन किया। अब तक देश में 112 करोड़ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जा चुकी है। योगी ने कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी ने एक बात कही थी- सिद्धांतहीन राजनीति मौत का फंदा होती है।

आजादी के बाद मूल्यों, आदर्शों और भारत के प्रति सर्वस्व समर्पण करने वाला कोई दल है, तो वो है भारतीय जनता पार्टी। कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रेरणा से ही ऐसा संभव हुआ।

कोरोनाकाल में अन्य दलों के लोग घरों में बैठे थे। भारतीय जनता पार्टी के लिए व्यक्ति नहीं, राष्ट्र सर्वोपरि है। जब कोरोना में पूरी दुनिया परेशान थी। लोग जान बचाने की कोशिश में लगे थे, तब भाजपा का कार्यकर्ता जान की परवाह किए बगैर मानवता की रक्षा के लिए समर्पित भाव से कार्य कर रहा था।

 

  • Share