हालात ए काेविड केयर सेंटर! काेराेना पाॅजिटिव मरीजों के खाने में निकले कॉकरोच

By Arvind Kumar - August 30, 2020 3:08 pm

पंचकूला। (उमंग श्योराण) पंचकूला में हर राेज कोविड को लेकर प्रशासन और विभाग के बंदाेबस्ताें पर सवाल खड़े हाे रहे हैं। ठीक 2 दिन पहले जहां कोरोना संक्रमित कांग्रेस प्रवक्ता रंजीता महता ने सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में बंदाेबस्त पर सवाल खड़े करते हुए हरियाणा के गृहमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को ट्वीट किए थे। वहीं अब सेक्टर 14 के काेविड केयर सेंटर में ऐसा मामला सामने आया, जिससे साफ जाहिर हाे रहा है कि अधिकारियाें की ओर से काेराेना पाॅजिटिव मरीज़ो के रख रखाव पर कितना ध्यान दिया जा रहा है।
दरअसल यहां के सेक्टर 14 स्थित काेविड केयर सेंटर में खाने के पैकेट में कई कॉकरोच निकले हैं। जिसके बाद सेंटर में एडमिट मरीजाें ने घटिया क्वालिटी का खाना मिलने के आरोप लगाए हैं। हालांकि इसे लेकर अब जांच के आदेश दिए गए हैं।

Cockroaches in Corona positive patients food | Haryana Latest News

पंचकूला सेक्टर 14 काेविड केयर सेंटर के मरीजाें का कहना है कि प्रशासन खाने के अलावा वाॅशरूम, साफ-सफाई पर भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। अब जब मामला सामने आया तो जांच भी शुरू करवा दी है। लेकिन अब एक के बाद एक मरीज़ डाॅक्टराें काे यही डिमांड कर रहे हैं कि उन्हें ऐसे काेविड केयर सेंटर में रहना ही नहीं है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img