हरियाणा

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत चिंताजनक, एंजियोप्लास्टी के बाद बेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया

By Vinod Kumar -- August 11, 2022 12:56 pm -- Updated:August 25, 2022 12:36 pm

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत दिल का दौरा पड़ने के बाद नाजुक बनी हुई है। दिल्ली एम्स में उन्हें वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया है। उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई है।

डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि राजू के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज है। राजू श्रीवास्तव के करोड़ों फैन्स उनके ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर बात की हैं। सीएम ने इस दौरान राजू श्रीवास्तव की सेहत का ब्यौरा लिया। सीएम योगी ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही राज्य सरकार के सभी अधिकारियों को राजू श्रीवास्तव के परिवार को हर संभव मदद देने के निर्देश सीएम योगी ने दिए हैं।

बता दें कि यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव दिल्ली में एक होटल में रुके थे। बुधवार सुबह ट्रेडमिल पर दौड़ते समय उनके सीने में दर्द उठा था। इसके बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर उन्हें अस्पताल लेकर गए।

राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं। बीजेपी में शामिल होने से पहले वो समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं। राजू श्रीवास्तव टीवी जगत का जाना पहचाना चेहरा हैं। द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान, बिग बॉस, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी शो के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। इसके अलावा वो अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते रहे हैं। उन्हें गजोधर के नाम से भी जाना जाता है।

 

  • Share