झज्जर में कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने खेला इमोशनल कार्ड (Video)

Deepender Singh Hooda
दीपेंद्र हुड्डा का इमोशनल कार्ड, जवानी इलाके के विकास को दे दी और अंतिम सांस भी यहीं लूंगा

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने झज्जर शहर को अपने पक्ष में करने के लिए इमोशनल कार्ड खेला। शनिवार देर शाम शहर में आयोजित नुक्कड़ सभा में सांसद ने जहां लोगों को अपना रिपोर्ड कार्ड दिया तो वहीं लोगों से साफ कहा कि अगर उनके काम को और उन्हें वो पसंद नहीं करते तो बेशक उन्हें वोट न दें।

Deepender Singh Hooda
झज्जर में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र ने कहा की तराजू लेकर तोल लेना और अगर ये लगे की उन्होंने भेदभाव किया तो उनको वोट मत देना। सांसद ने कहा कि उनका बचपन यहीं बीता, पढाई भी यहीं की, अमेरिका गया मगर वहां मन नहीं लगा, जवानी इलाके के विकास को दे दी और अंतिम सांस भी यहीं लूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा काम और व्यवहार आपके बीच है। मेरी जाति भाईचारा है। 14 सालों से आपके बीच हूं मगर किसी बच्चे से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की। कभी किसी का धर्म या किसी की जात नहीं पूछी। ऐसे में अब लोग ही तय करें की वो अपने काम में पास रहे या फेल?

यह भी पढ़ें : जेजेपी ने हरियाणा में उतारे चार उम्मीदवार, दुष्यंत खुद भी उतरे मैदान में

अगर वे पास रहे तो लोग इस बार भी उनके नम्बर सही लगा दें। दीपेंद्र ने जहां अपने बारे में जनता को बताया वहीं भाजपा प्रत्याशी के बार-बार दल बदलने को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अरविंद शर्मा इस समय भाजपा से रोहतक लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, मगर कल वे किस पार्टी से कहां का चुनाव लड़ेंगे यह कहा नहीं जा सकता।

यह भी पढ़ेंJJP-AAP गठबंधन के तीन अन्य उम्मीदवारों का ऐलान, फरीदाबाद से लड़ेंगे जयहिंद (Video)