कुमारी शैलजा बोलीं- प्रदेशवासियों को घोटालों की सौगात दे रही हरियाणा सरकार

Congress Haryana President Kumari Selja attacked on Haryana BJP Govt

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) एक तरफ कोरोना काल और दूसरी तरफ सियासी दांवपेंच में फंसी कांग्रेस अब बीजेपी को आड़े हाथ ले रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कुमारी शैलजा ने कहा कि बीजेपी आम जनता की आखों पर पर्दा डालकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश कर रही है। वहीं शराब घोटाले पर दुष्यंत चौटाला और अनिल विज पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अगर इसकी जांच हाईकोर्ट के जज से नहीं करवाई गई तो आने वाले समय में बीजेपी आम लोगों को गुमराह करने का काम करेगी।
वहीं कुमारी शैलजा ने ये भी कहा की जिस एसआईटी को बदलकर एसईटी बनाया गया था। उसके हाथ में भी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं थी लेकिन उसने भी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। अब ऐसे में बीजेपी को विजिलेंस जांच करवाने की क्या जरुरत थी।

Congress Haryana President Kumari Selja attacked on Haryana BJP Govt

गुरुग्राम में हुए रजिस्ट्री घोटाले को लेकर कुमारी शैलजा ने दुष्यंत चौटाला के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये एक मिनिस्ट्री की नहीं बल्कि मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी बनती है। मुख्यमत्री को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए क्योंकि वो राज्य के मालिक हैं लेकिन फिर भी मनोहर लाल चुप्पी साधे हुए हैं और वो आम जनता को बताने के बजाय उन्हें गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

वहीं शैलजा ने कहा कि घोटाले होने के बाद इस सरकार में मिनिस्टर एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ रहे हैं। गृह मंत्रालय आबकारी विभाग पर आरोप लगाएगा और आबकारी विभाग गृह मंत्रालय पर आरोप लगाएगा।

कुमारी शैलजा ने मांग की कि इन सभी घोटालों की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से करवानी चाहिए लेकिन फिर भी सरकार अगर कोई कार्रवाई नहीं करती है तो आने वाले समय में कांग्रेस विधानसभा से लेकर सड़कों तक प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी।

—PTC NEWS—