Advertisment

देश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने किया विरोध: अनिल विज

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
देश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने किया विरोध: अनिल विज
Advertisment
publive-image
Advertisment
अंबाला। (कृष्ण बाली) नागरिक संशोधन कानून को लेकर जहां एक और भाजपा जनसमर्थन यात्रा निकाल रही है वहीं सोनिया गांधी द्वारा तमाम विपक्षी दलों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें नागरिक संशोधन कानून को लेकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। इस बैठक को लेकर आज हरियाणा के गृह मंत्री ने सोनिया गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने विरोध किया है, कांग्रेस का काम हिंदुस्तान का विरोध करना हो गया है। Congress opposes every good work happening in the country sayn Anil Vij hn देश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने किया विरोध: अनिल विज विज ने कहा कि कांग्रेस वही करती है जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहता है। वहीं कांग्रेसियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए अनिल विज ने कहा कि यदि इमरान खान कहेगा कि हिंदुस्तान में उथल-पुथल पैदा करो तो कांग्रेस वह भी करने से पीछे नहीं हटेगी लेकिन देश जागरूक हो चुका है। इसलिए कांग्रेस की इन बैठकों का कोई नतीजा निकलने वाला नहीं है। इससे पहले के बयानों में भी अनिल विज पाकिस्तान को कांग्रेस का बेटा कह चुके हैं।
Advertisment
वहीं अनिल विज ने आज कांग्रेस पर बड़ा कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में दूध में फिटकरी का काम कर रही है। दरअसल मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि देश को तोड़ने का काम तो हो रहा है लेकिन यह काम सोनिया गांधी कर रही है। उन्होंने शशि थरूर के उस बयान का जवाब दिया जिसमें शशि थरूर ने कहा था कि हिंदुस्तान में गंगा जमुनी सभ्यता जो जोड़ने का काम करती है उसे मोदी सरकार तोड़ने का काम कर रही है । यह भी पढ़ें : तो क्या जेजेपी और बीजेपी दिल्ली में मिलकर देंगे केजरीवाल को चुनौती?
---PTC NEWS---
-
congress nrc haryana-latest-news haryana-news-in-hindi punjab-news-in-hindi congress-leader-sonia-gandhi cabinet-minister-anil-vij caa good-work oppose
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment