सिरसा में बोले राहुल, मेरे और राजीव गांधी के अलावा राफेल पर भी राय रखें मोदी

Rahul Gandhi
सिरसा में बोले राहुल, मेरे और राजीव गांधी के अलावा राफेल पर भी राय रखें मोदी

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) यहां आयोजित एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर राजनीतिक हमला बोला। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कहा कि आप पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और मेरे बारे में बात करें लेकिन राफेल में क्या हुआ, कैसे हुआ, इस बारे में भी लोगों को बताएं। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने युवाओं से किया रोजगार का वादा पूरा नहीं किया है।

राहुल गांधी ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने कहा था कि 15 लाख हर भारतीय के खाते में आएगा क्या वो अब तक आया। राहुल गांधी ने कहा कि जनता का पैसा चोरों की जेब में डाला है। जिससे देश पर कर्ज बड़ा है। उन्होंने कहा कि देश पर कर्ज चढ़ना हिंदुस्तान के सामने सबसे बड़ी चुनौती है। उन्होंने कहा कि आज रोजगार ख़त्म हो चुके हैं जो मोदी के जाने के बाद ही शुरू होगा।

Rahul Rally Sirsa
राहुल गांधी की रैली में उपस्थित लोग

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल को तबाह करने में जुटी हैं ममता बनर्जी, बांकुरा में बोले मोदी

राहुल गांधी ने कहा है कि ‘जनता हमारी मालिक है, जनता हमें जो आदेश देगी, हम उस आदेश को मानेंगे। हम अपने मन की बात नहीं करेंगे, बल्कि जनता की मन की बात सुनेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 में देश में दो बजट आएंगे, राष्ट्रीय बजट और खेती के लिए अलग से बजट। सिरसा ही नहीं पूरे मुल्क के किसानों के कर्ज माफ होंगे।’

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के चुनाव लड़ने से रोक लगाने वाली याचिका खारिज

Rahul Rally Sirsa
राहुल गांधी की रैली के लिए सजा मंच

रैली में उमड़ी हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने हरियाणा में बढ़ रहे ड्रग्स पर चिंता जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। राहुल ने कहा कि ‘वे प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि ड्रग्स की समस्या को लेकर उन्होंने क्यों कोई कदम नहीं उठाया?’ अपने करीब 25 मिनट के भाषण में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले बोले। उन्होंने मोदी पर अम्बानी, अडानी, नीरव मोदी सरीखे लोगों को लाभ पहुंचाने के आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें : नमो-नमो की छुट्टी और जय भीम को दिल्ली पहुंचाने वाली है जनता, कुरुक्षेत्र में बोलीं मायावती