Advertisment

किसान आंदोलन में हिंसा फैलाने की साजिश, पुलिस ने हिरासत में लिया युवक

author-image
Arvind Kumar
New Update
किसान आंदोलन में हिंसा फैलाने की साजिश, पुलिस ने हिरासत में लिया युवक
Advertisment
नई दिल्ली। कृषि कानूनों के विरोध में 26 जनवरी को किसान दिल्ली में परेड निकालने जा रहे हैं लेकिन इससे पहले ही इस
Advertisment
परेड में हिंसा की साजिश रचने का खुलासा हुआ है! यह खुलासा किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद किसानों ने किया किया है। किसानों ने दिल्ली बॉर्डर पर एक शख्स को पकड़ा है जिसे किसानों ने मीडिया के सामने पेश किया। Man Arrested by Haryana Police किसान आंदोलन में हिंसा फैलाने की साजिश, पुलिस ने हिरासत में लिया युवक शख्स ने खुलासा किया कि 26 जनवरी की किसानों की परेड के दौरान चार किसान नेताओं को गोली मारने की प्लानिंग है वहीं इस दौरान हिंसा फैलाने की भी योजना बनाई गई है। शख्स ने बताया कि उसे हरियाणा पुलिस के एक एसएचओ ने ये निर्देश दिए थे।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी Man Arrested by Haryana Police किसान आंदोलन में हिंसा फैलाने की साजिश, पुलिस ने हिरासत में लिया युवक बहरहाल शख्स को हरियाणा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले में आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि पकड़ा गया युवक योगेश सोनीपत का रहने वाला है। डीएसपी हंसराज ने बताया कि 19 तारीख को ही किसानों ने युवक को पकड़ लिया था।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- सरकारी जमीन बेचने वालों का पर्दाफाश, 2 एकड़ जमीन कंपनी को बेचकर ठगे 2 करोड़ Man Arrested by Haryana Police किसान आंदोलन में हिंसा फैलाने की साजिश, पुलिस ने हिरासत में लिया युवक योगेश दिल्ली में अपने परिवार के सदस्यों से मिलने गया था। उस समय किसानों ने युवक को पकड़ा था। योगेश ने खुद को 9वीं फेल बताया है। युवक के द्वारा हथियार सप्लाई वाली बात पर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। पुलिस युवक की कॉल डिटेल और सोशल एकाउंट को खंगालने में जुटी हुई है। -
farmers-protest-news farmers-rd-tractor-march conspiracy-to-kill-4-farmer-leaders man-arrested-by-haryana-police
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment