Advertisment

हरियाणा में कोरोना टेस्टिंग के दाम तय, हर जिले में लैब खोलन का लक्ष्य

author-image
Arvind Kumar
New Update
हरियाणा में कोरोना टेस्टिंग के दाम तय, हर जिले में लैब खोलन का लक्ष्य
Advertisment
अंबाला। (कृष्ण बाली) प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए अब सरकार ठोस कदम उठा रही है। इसी के चलते अब हरियाणा में कोरोना टेस्टिंग के दाम तय कर दिए गए हैं। जिसके तहत अब प्रदेश में कोरोना टेस्टिंग की कीमत 2400 रूपये निर्धारित कर दी गई है।
Advertisment
publive-imageआज सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जानकारी देते हुए बताया कि निजी अस्पताल भी कोरोना के चलते लोगों की जेब पर डाका न डाल सकें इसके लिए भी कदम उठाये गए हैं। कोरोना के इलाज के रेट भी निर्धारित कर दिए गए हैं। विज ने बताया कि अगर कोई इनका उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। publive-image देश में कोरोना की दस्तक के वक्त एक मात्र टेस्टिंग लाभ पुणे में थी, लेकिन अब सिर्फ हरियाणा में ही 15 से 16 लैब्स में कोरोना की टेस्टिंग की जा रही है। जिससे सरकार का करोड़ों का फायदा हो रहा है। ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि सरकार का उद्देश्य हर जिले में एक लैब लगाने का है। Corona Testing price fixed in Haryana | Haryana News in Hindi

पतंजलि ने कोरोना की दवा के निर्माण का दावा किया है। इस मुद्दे पर बात करते हुए भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये पतंजलि की गुडविल है कि उन्होंने दवा बनाई है और विज उम्मीद करते हैं कि ये कारगर साबित होगी।

---PTC News----
haryana-health-minister-anil-vij corona-testing
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment