Advertisment

गुरुग्राम में 18+ का वैक्सीनेशन शुरू, एक सेंटर पर एक दिन में 100 डोज लगाई जाएगी

author-image
Arvind Kumar
New Update
गुरुग्राम में 18+ का वैक्सीनेशन शुरू, एक सेंटर पर एक दिन में 100 डोज लगाई जाएगी
Advertisment
गुरुग्राम। कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचने के बाद हरियाणा में 18+ का वैक्सीनेशन शुरू कर दिया गया है। सभी जिलों को वैक्सीन मुहैया करवा दी गई है। इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित गुरुग्राम में भी वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। publive-imageगुरुग्राम के डीसी ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 वर्ष से ऊपर की उम्र के लोग निर्धारित सेंटरों पर वैक्सीन लगवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि हर सेंटर पर प्रतिदिन 100 डोज लगाई जाएगी।
Advertisment
publive-image डीसी ने यह भी बताया कि केवल उन्हीं लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी जिन्होंने इसके लिए कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाया है। स्पॉट वैक्सीन की फिलहाल कोई व्यवस्था नहीं है। वैक्सीनेशन सेंटर की टाइमिंग सुबह 10 से शाम पांच बजे तक रहेगी।
Advertisment
COVID-19 crisis : India reports 3.57 lakh new cases, 3,449 deaths in 24 hoursबता दें कि बीते 24 घंटों में देश के 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में 18 से 44 साल के करीब 2 लाख 15 हजार से ज्यादा लोगों को टीका लगाया गया। वहीं देश भर में अब तक 15 करोड़ 89 लाख लोगों को कोविड टीके लगाए जा चुके हैं। 16 लाख 50 हजार लोगों को सोमवार को टीके लगाए गए। -
corona-cases-in-gurugram vaccine-online-registration covid-vaccination-gurugram covid19-updates-gurugram
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment