हरियाणा

सोनीपत में ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचा कोरोना वायरस, पिछले 24 घंटे में 90 नए मामले

By Arvind Kumar -- July 19, 2020 2:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत में आज कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 2446 पहुंच गया। सोनीपत जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के एक साथ 90 नए मरीज़ सामने आए और दो मरीज़ों ने जान भी गवां दी, जिसके बाद सोनीपत में कोविड 19 से मौत का आंकड़ा 27 हो गया।

इतनी संख्या में कोरोना के मामले सामने आने के बाद सोनीपत स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया, हालांकि सोनीपत स्वास्थ्य विभाग अब सभी मरीज़ों की ट्रेवल हिस्ट्री जांचने में जुट गया है, ताकि नए मरीज़ों के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा सके।

Corona virus reaches rural areas in Sonipat | Haryana News

बता दें कि गुरुग्राम, फरीदाबाद के बाद आज सोनीपत हरियाणा का तीसरा जिला हो गया जहां कोरोना का कहर लगातार जारी है। मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत में अधिकतर मामले ग्रामीण क्षेत्र से हैं और इनकी परोक्ष रूप से ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की रही है।

Corona virus reaches rural areas in Sonipat | Haryana News

सोनीपत में आज नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की जनकारी देते हुए पीएमओ सिविल अस्पताल डॉक्टर आदर्श शर्मा ने बताया कि सोनीपत में 90 नए मामले आए हैं, जिसके बाद सोनीपत में 2446 कुल कोरोना पॉजिटिव मामले हो गए हैं, सोनीपत में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों ने जान भी गवांई है, जिसके बाद सोनीपत में मौत का आंकड़ा 27 हो गया है।

---PTC NEWS---

  • Share