जनता कर्फ्यू पर बॉलीवुड के दिग्गजों ने कहे ये शब्द, लोगों को सराहा

Coronavirus, Bollywood veterans lauds people on Janta Curfew
जनता कर्फ्यू पर बॉलीवुड के दिग्गजों ने कहे ये शब्द, लोगों को सराहा

नई दिल्ली। कोरोना से निपटने के लिए लगाए गए जनता कर्फ्यू की फिल्म जगत ने भी खूब तारीफ की है। कर्फ्यू को जिस तरह से देश के लोगों ने सफल बनाया उस पर अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि हमने दुनिया के सामने उदाहरण पेश किया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “एक अनुरोध, एक निर्देश, एक आह्वान, एक निहितार्थ और एक देश अनुशासन में। हमने एक देश को बंद होते देखा। एक-दूसरे की सुरक्षा के लिए हमने पूरी दुनिया के सामने अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। हम एक हैं, हम अद्वितीय हैं, हम भारत हैं। जय हिंद।” वहीं उन्होंने मरीन ड्राइव का वीडियो शेयर कर लिखा कि यह राष्ट्रीय अनुशासन का अर्थ है, जय हिंद।

वहीं अमिताभ बच्चन के अलावा तमाम सितारों ने भी जनता कर्फ्यू को स्पोर्ट किया है। अनुपम खेर ने वीडियो के साथ ट्वीट किया कि जो शांति आज महसूस की जा सकती है वैसी शांति पहले कभी महसूस नहीं हुई। चिड़िया की चहचहाहट भी साफ सुनाई दे रही है। लगता है सभी के भले के लिए दुनिया बदल ही गई है।

एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने पति जावेद अख्तर की एक तस्वीर को ट्वीट की है। उन्होंने लिखा कि जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए हमने आवश्यक दूरी बना रखी है। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इस दौरान अपने सबसे अच्छा काम यानी लेखनी कर रहे हैं और मैं बैठकर समुद्र देख रही हूं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में जनता कर्फ्यू का व्यापक असर, सब जगह पसरा सन्नाटा

—PTC NEWS—