पंचकूला में कोरोना वायरस से एक की मौत, 10 नए मामने आए सामने

Coronavirus Haryana | One died 10 new cases reported in Panchkula

पंचकूला। (उमंग श्योराण) पंचकूला में कोरोना संक्रमण से 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हुई है। बुजुर्ग महिला सेक्टर 21 के अल्केमिस्ट अस्पताल में किडनी की बीमारी के चलते एडमिट हुई थी। बाद में बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी। पंचकूला की सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला पंचकूला के सेक्टर 12 की रहने वाली थी।

वहीं पंचकूला में आज कोरोना वायरस के 10 नए मामले सामने आए हैं। इन 10 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 6 पंचकूला जिले के जबकि 3 चंडीगढ़ के मनीमाजरा के और 1 पंजाब का मरीज़ शामिल हैं। इन सभी 10 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट पंचकूला की लैब में पॉजिटिव आई है। पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि की है।
स्वास्थ्य विभाग ने अब सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पंचकूला में आए 6 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 2 मरीज़ पंचकूला सेक्टर 17 के 25 वर्षीय युवक और 59 वर्षीय व्यक्ति है। वहीं कालका से एक 29 वर्षीय युवक, पिंजौर से एक 63 वर्षीय बुजुर्ग, मडावाला से एक 20 वर्षीय युवती में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Coronavirus Haryana | One died 10 new cases reported in Panchkula

इसके अलावा चंडीगढ़ के मनीमाजरा में 3 और पंजाब के एक मरीज़ में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में भी विभाग जुट गया है।

—PTC NEWS—