कोरोना: डीजीपी हरियाणा ने पुलिसबल का हौंसला बढ़ाते हुए जताया आभार

By Arvind Kumar - April 20, 2020 9:04 am

चंडीगढ़। पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव ने कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों का आभार जताते हुए कहा कि आप के अपार सहयोग से ही पुलिस 24 घंटे डयूटी करते हुए लोगों की सेवा कर पा रही है। साथ ही, उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को सजग व सावधानीपूर्वक पूरी एतिहात के साथ कर्तव्य निर्वहन की सलाह भी दी। डीजीपी ने यहां जारी एक संदेश में कहा कि भारत समेत दुनिया के तमाम देश इस समय कोरोना महामारी का सामना कर रहे हैं। उन्होनें पुलिसबल की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले लगभग एक महीने से पुलिसकर्मी लाकॅडाउन का सख्ती से पालन कराते हुए अनुशासन और उच्च कोटि की सेवा भाव से जनसेवा में जुटे हैं। कोरोना को हराने में पुलिस के उत्कृष्ट व्यवहार व सद्भाव की सराहना प्रदेश सरकार के साथ-साथ मीडिया तथा आमजन द्वारा भी की जा रही है। कोरोना महामारी को रोकने के लिए राज्य पुलिस इसी प्रकार अपना प्रयास जारी रखेगी।

COVID-19: DGP Haryana expresses gratitude to police force for their serviceलॉकडाउन का पालन कराने और असहाय व जरूरतमंदो की मदद करने के लिए पुलिसकर्मियों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से बचाव के लिए पुलिस कर्मी डयूटी के दौरान मास्क, ग्लब्स, सोशल डिस्टेंसिंग व जरूरी होने पर पीपीई किट का इस्तेमाल भी अवश्य करें। साथ ही, ड्यूटी पर रहते हुए स्वयं की स्वच्छता, खान-पान और सुरक्षा का भी ध्यान रखने की जरूरत है। इसके अतिरिक्त, उन्होने कोरोना प्रभावित इलाकों में डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सुरक्षा की दृष्टि से घरों से दूरी बनाए रखने की भी सलाह दी है।
उन्होंने उम्मीद जताई कि कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में सभी पुलिस अधिकारी व जवान अपनी डयूटी सावधानीपूर्वक करते हुए स्वयं को भी सुरक्षित रखेंगे और आम लोगों से अच्छा व्यवहार करते हुए उनकी कठिनाईयों को भी अपने विवेक से हल करेंगे।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img