हरियाणा

फरीदाबाद में कोविड-19 को लेकर बढ़ रहा रिकवरी रेट, डीसी बोले- लोग ना हो लापरवाह

By Arvind Kumar -- July 29, 2020 1:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) कोविड-19 महामारी को लेकर आज फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर ने लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने प्रेस के माध्यम से लोगों को इस महामारी के प्रति लापरवाही न बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि सावधानी ही हमें इस बीमारी से बचा सकती है।

इसलिए लोग हर समय इस बीमारी के प्रति सचेत रहें ताकि हम जहां खुद इस बीमारी से सुरक्षित रह पाए वहीं हम अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकें! डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस समय जिले में रिकवरी रेट बढ़ रहा है। ऐसे में हमें लापरवाह नहीं होना है।

Corona Recovery Rate Faridabad, DC said - people should not be careless

प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी कमिश्नर यशपाल यादव ने कहा कि आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य मकसद लोगों को लापरवाही ना करने के बारे में सचेत करना था! डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस समय जिले में रिकवरी रेट बढ़ रहा है। ऐसे में हमें लापरवाह नहीं होना है। क्योंकि जरा सी लापरवाही हमें और हमारे परिवार को खतरे में डाल सकती है।

Corona Recovery Rate Faridabad, DC said - people should not be careless

डीसी ने कहा कि दिल्ली से सटे होने के कारण फरीदाबाद में दिल्ली से आने वाले लोगों का आना-जाना लगातार बना हुआ है जिसके चलते हमेशा खतरा बना रहता है। इसलिए लोग मास्क लगाकर रखें और एक दूसरे से दूरी बनाकर रखें तभी हम खुद सुरक्षित रह कर अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की आने वाले अगले महीने में रिकवरी रेट और भी अच्छा होगा और जल्दी ही हम इस बीमारी पर विजय हासिल कर पाएंगे ।

---PTC News---