कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते हरकत में प्रशासन, बॉर्डर पर किए जा रहे कोविड टेस्ट

By Arvind Kumar - November 21, 2020 9:11 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर तैनात कोविड-19 टेस्टिंग वैन के जरिए फरीदाबाद की तरफ आने वाले वाहन चालकों का रैंडम टेस्ट जिला प्रशासन ने शुरू कर दिया है। इसके तहत किसी भी वाहन को रोककर उसमें सवार यात्रियों में लक्षण दिखाई देने वालों का कोविड-19 टेस्ट किया जा रहा है।

Corona Test at Border कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते हरकत में प्रशासन, बॉर्डर पर किए जा रहे कोविड टेस्ट

बता दें कि पिछले दिनों त्यौहार का सीजन होने के चलते सड़कों पर काफी भीड़ रही जिससे कोविड-19 केसों की संख्या में इजाफा हुआ है और इसी वजह से प्रशासन ने हर स्तर पर कोविड-19 को कंट्रोल करने के उपाय शुरू कर दिए हैं।

Corona Test at Border कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते हरकत में प्रशासन, बॉर्डर पर किए जा रहे कोविड टेस्ट

रेंडम टेस्टिंग भी उन्हीं उपायों में से एक है। अभी तक फरीदाबाद जिले में करीब 488 लोगों की कोविड-19 से मौत हुई है और फिलहाल जिले में 4147 कोविड-19 एक्टिव केस हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते केंद्र ने हरियाणा, राजस्थान व गुजरात भेजी टीमें 

Corona Test at Border

कोरोना के बढ़ रहे मामलों के चलते हरकत में प्रशासन, बॉर्डर पर किए जा रहे कोविड टेस्टफरीदाबाद के डीसी यशपाल यादव ने बताया कि प्रशासन हर दूसरे दिन कंटेनमेंट जोन रिवाइस कर रहा है, जहां केस आ रहे हैं उन्हें कंटेनमेंट जोन में शामिल किया जा रहा है और जहां केस कम हो रहे हैं या खत्म हो गए हैं, उन्हें कंटेनमेंट जोन से निकाला जा रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले 2 से 3 हफ्ते में जो केस बड़े हैं उनकी संख्या पर नियंत्रण कर लिया जाएगा।

adv-img
adv-img