डीसीपी की अपराधियों को चेतावनी, हरियाणा छोड़कर चले जाएं बदमाश वरना…

Crime Branch
डीसीपी की अपराधियों को चेतावनी, हरियाणा छोड़कर चले जाएं बदमाश वरना...
फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) क्राइम ब्रांच बड़खल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कट्टे और चाकू की नोक पर लूट करने वाले 4 बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी आरोपी आजमगढ़ यूपी के रहने वाले हैं। जिन्होंने फरीदाबाद में 7 लूट की वारदात और 2 वाहन चोरी के मामलों समेत कुल 9 वारदातों को अंजाम दिया है। क्राइम ब्रांच ने इन बदमाशों के कब्जे से तीन कट्टे, एक चाकू और लूटे गए मोबाइल, एटीएम, आधार कार्ड और कैश बरामद किया है। फिलहाल क्राइम ब्रांच अब बरामदगी के बाद इन्हें कोर्ट में पेश करेगी।
Four Gangsters
फरीदाबाद में 7 लूट की वारदात और 2 वाहन चोरी के मामलों समेत कुल 9 वारदातों को अंजाम दिया है।
डीसीपी विक्रम कपूर ने एक प्रेस वार्ता के जरिए बताया कि यह चारों आरोपी आजमगढ़ यूपी के रहने वाले हैं और फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहकर ऐसी वारदातों को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया की इन आरोपियों ने फरीदाबाद के मुजेसर और एनआईटी इलाके में ऐसी कई वारदातों को अंजाम दिया है। फिलहाल इन सभी आरोपियों को पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।
ATM
इन बदमाशों के कब्जे से तीन कट्टे, एक चाकू और लूटे गए मोबाइल, एटीएम, आधार कार्ड और कैश बरामद किया है।
इसके साथ ही डीसीपी का कहना है कि यह पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है और फरीदाबाद में अपराध करने वाले अपराधियों को वह चेतावनी देते हैं कि वह फरीदाबाद और हरियाणा प्रदेश छोड़कर कहीं और चले जाएं वरना हरियाणा पुलिस किसी भी बड़े अपराधी को पकड़ने में सक्षम है और पकड़े जाने पर उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।