बुटाना पुलिस चौकी के मृतक पुलिस कर्मियों को मिलेगा शहीद का दर्जा

Deceased police personnel of Butana police post will get martyr status

गोहाना। पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कहा कि सोमवार देर रात को डयूटी के दौरान मारे गये बुटाना पुलिस चौकी के सिपाही रविन्द्र व एसपीओ कप्तान को शहीद का दर्जा दिया जायेगा। पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से दुख की इस घड़ी में दोनों शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनो के साथ खडा है। पुलिस महानिदशक मंगलवार दोपहर को घटना स्थल का दौरा करने के बाद लघुसचिवालय गोहाना में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

पुलिस महानिदेशक ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मी रात 11 बजे अपनी रूटीन डयूटी पर निकले थे और सभी थानों के पुलिसकर्मी आम जनता की सुरक्षा के लिये रात को गश्त करते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों पुलिस कर्मियों ने अपने फर्ज को पूरी ईमानदारी से निभाया और बदमाशों से जूझते हुये अपनी जान की परवाह नहीं की है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों की बहादुरी को देखते हुये दोनों को शहीद का दर्जा दिया जायेगा। इसके साथ ही दोनों पुलिस कर्मियों के परिजनो को आर्थिक सहायता भी मुहैया करवाई जायेगी।

Deceased police personnel of Butana police post will get martyr status

आरोपियों की पहचान व गिरफतारी को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में डीजीप ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफतार कर लिया जायेगा। इसके लिये पुलिस की आठ टीमों का गठन किया गया है। इस दौरान उप पुलिस महानिदेशक रोहतक रेंज सन्दीप खिरवार, पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा, एएसपी उदय सिंह मीणा, डीएसपी अजीत सिंह व डीएसपी राहुल देव भी मौजूद थे।

—PTC NEWS—