डिलीवरी वैन चालक ने चुराए 133 मोबाइल, पुलिस ने महज 4 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

डिलीवरी वैन चालक ने चुराए 133 मोबाइल, पुलिस ने महज 4 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा एक डिलीवरी वैन से प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी के 133 स्मार्ट मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात को महज 4 घंटे में सुलझाते हुए नूंह जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी से करीब 7.50 लाख रुपये के 85 स्मार्ट फोन भी बरामद किए हैं। गिरफतार आरोपी व उसके साथियों ने डिलीवरी वैन के चेन्नई से मानेसर (गुरुग्राम) आते समय गाडी की सील तोड कर रेडमी के मोबाइल फोन चुरा लिए थे।
corona

दिल्ली निवासी शिकायतकर्ता ने चोरी की घटना के संबंध में नूंह जिले में पुलिस को शिकायत दर्ज की थी। शिकायत के आधार पर आरोपी वाहन चालक व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। खुफिया और अन्य इनपुट के आधार पर, पुलिस टीम ने नूंह जिले के ढाणा निवासी चालक सहाबुद्दीन को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे 20 चोरी हुए रेडमी मोबाइल फोन बरामद किए।

यह भी पढ़ें- गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार को दी चेतावनी, कही ये बात

यह भी पढ़ें- अब राशन डिपो पर भी मिलेगा जनरल स्टोर का सामान

आरोपी को अदालत में पेश किया गया। पुलिस की जांच और आरोपी से गहन पूछताछ के आधार पर गिरफ्तार आरोपी के घर से अमेजन कंपनी के चोरी किए गए 65 अन्य मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

Best Police Station in Haryanaपुलिस अधिकारियों का कहना है कि केस में अन्य आरोपियों को जल्द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा शेष मोबाइल फोन बरामदगी के लिए आगे की जांच जारी है।