Advertisment

फील्ड से लौटते ही चंडीगढ़ में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की हाई लेवल मीटिंग

author-image
Arvind Kumar
New Update
फील्ड से लौटते ही चंडीगढ़ में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की हाई लेवल मीटिंग
Advertisment
चंडीगढ़। प्रदेश में कोरोना से निपटने के लिए सरकार लगातार सक्रिय है। मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री जिलों के दौरे कर कोरोना के हालातों का जायजा ले रहे हैं और आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं। कोरोना के खिलाफ जंग में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी फील्ड में हैं। publive-imageफील्ड में उतरने के बाद रविवार को दुष्यंत चौटाला ने चंडीगढ़ आते ही कई विभागों के अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की। बैठक में दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए। दुष्यंत चौटाला ने कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए पानीपत और हिसार जिले में बन रहे 500-500 बेड के अस्थाई अस्पतालों को जल्द क्रियान्वित करने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं।
Advertisment
publive-imageडिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए हिसार व पानीपत में 500 बेड के अस्पतालों का निर्माण कर रही है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 500 बेड के दोनों अस्थाई अस्पताल जल्द तैयार हो, इसके लिए राज्य मंत्री अनूप धानक की कार्य को मॉनिटरिंग करने की जिम्मेदारी लगाई गई है। publive-image publive-image दुष्यंत चौटाला ने वित्त मंत्री को लिखा पत्र, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पर लगने वाले GST को हटाने की मांग वहीं बैठक में दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की और ऑक्सीजन की सप्लाई नियमित रूप से सुचारू रखने के दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पीएम केयर फंड व डीआरडीओ द्वारा प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए जा रहे है तथा प्राइवेट अस्पतालों में भी ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए जाएंगे।
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें- आजाद हिंद फौज के वीर सिपाही ललती राम का निधन यह भी पढ़ें- हरियाणा के डीएसपी का कोरोना से निधन, डीजीपी ने जताया शोक -
deputy-chief-minister haryana-corona-update dushyant-chautala-meeting covid-hospital-haryana
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment