राजनीति

डिप्टी सीएम बोले- विधानसभा सत्र के पहले दिन कांग्रेस की परफॉर्मेंस रही खराब

By Arvind Kumar -- August 21, 2021 9:38 am -- Updated:August 21, 2021 9:38 am

चंडीगढ़। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन कांग्रेस की परफॉर्मेंस पूरी तरह से खराब रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी आगे कितना अच्छा होमवर्क करके आते है, वह आगामी दो दिनों की कार्यवाही में देखा जाएगा।


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रोग्रेसिव तौर पर कार्य कर रही है और सरकार इस विधानसभा सत्र में प्रदेश हित में जो भी कानून लेकर आएगी, वह प्रदेश को प्रगति के पथ पर और आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के सभी सवालों का सरकार पूरी तरह से जवाब देगी।

यह भी पढ़ें- 22 अगस्त को मनाया जाएगा राखी का त्योहार, रक्षा सूत्र बांधने का ये है शुभ मुहूर्त
यह भी पढ़ें- पंचकूला के लिए खुशखबरी : सेक्टर 12ए-20 पर लगने वाले ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात

Haryana Vidhansabha Monsoon Session | Haryana Latest Newsवहीं किसान आंदोलन के विषय पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पहले सदन में गलत तथ्य पेश करने की वजह से आज कांग्रेसी किसानों के विषय पर चर्चा करने से भाग रहे है और उनकी यह चोरी पकड़ी गई है। डिप्टी सीएम ने कहा कि इससे पहले सरकार ने किसान आंदोलन के विषय पर दो बार चर्चा की है और सरकार अब भी तथ्यों के साथ चर्चा करने से पीछे नहीं हटेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंडी व एमएसपी सिस्टम बंद होने और किसानों की जमीन कब्जे होने के आरोप थे लेकिन आज सदन में कांग्रेसियों ने इन तीन विषयों पर सरकार से चर्चा करने का कार्य क्यों नहीं किया? इससे साफ जाहिर होता है कि उनकी चोरी पकड़ी जा रही है।

  • Share