Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: देवेंद्र के बेटे ने दी मीडिया में सफाई, कहा: केशव-चरणजीत उनके घर चाय पीने आए थे

Written by  Vinod Kumar -- June 06th 2022 06:26 PM -- Updated: June 06th 2022 06:27 PM
सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: देवेंद्र के बेटे ने दी मीडिया में सफाई, कहा: केशव-चरणजीत उनके घर चाय पीने आए थे

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: देवेंद्र के बेटे ने दी मीडिया में सफाई, कहा: केशव-चरणजीत उनके घर चाय पीने आए थे

फतेहबादा/साहिल रुखाया: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब की मोगा पुलिस ने फतेहाबाद के मुस्सावाली गांव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम देवेंद्र उर्फ काला है। पंजाब पुलिस को इनपुट मिला था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दवेंद्र उर्फ काला ने अपने घर में पंजाब के रहने वाले दो व्यक्तियों केशव व चरणजीत सिंह को 16 व 17 मई अपने घर ठहराया था। ये दोनों ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में संलिप्त बताए जा रहे हैं। इस गिरफ्तारी के बाद देवेंद्र के बेटे जस कंबोज ने मीडिया से बातचीत में अपने परिवार के ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है। जल ने कहा कि साल 2012 में उसके पिता एनडीपीएस के मामले में फिरोजपुर जेल में बंद थे, उसी दौरान उनकी मुलाकात केशव से हुई थी, इसके बाद केशव से उनके पिता की दोस्ती हो गई और कुछ दिन पहले के केशव उनके घर चाय पीने के लिए भी आया था।


जस ने बताया कि केशव और चरणजीत दोनों उनके घर चाय पीने के लिए आए थे। इससे ज्यादा उनका परिवार कुछ भी नहीं जानता है। पंजाब पुलिस के ने बीती 1 जून को भी उन्हें हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया था। अब 5 जून की रात को पंजाब पुलिस उनके घर आई और उनके पिता को उठाकर ले गई।

क्या है पूरा मामला

पंजाब पुलिस को इनपुट मिला था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दवेंद्र उर्फ काला ने अपने घर में पंजाब के रहने वाले दो व्यक्तियों केशव व चरणजीत सिंह को 16 व 17 मई अपने घर ठहराया था। ये दोनों ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में संलिप्त बताए जा रहे हैं। इस बात का खुलासा तीन दिन पहले पंजाब पुलिस की ओर से पकड़े गए पवन और नसीब ने पुलिस के समक्ष किया था।


बोलेरो गाडी को नसीब राजस्थान के रावतसर से लेकर आया था। जिसके बाद चरणजीत सिंह व केशव को नसीब ने रतिया पुल के पास बुलेरो गाडी सौंप दी। चरणजीत सिंह फतेहाबाद से इस गाड़ी को पंजाब लेकर गया था। इसी बोलेरो गाड़ी को कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी और अंकित जाटी ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए इस्तेमाल किया था।


मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। फतेहाबाद में पेट्रोल डलवाते समय गाड़ी से 2 व्यक्ति उतरे थे। इन दोनों की पहचान कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी औक दूसरा कुंडली में जांटी रोड स्थित गांव सेरसा का अंकित जांटी के रूप में हुई है।


Top News view more...

Latest News view more...