ऐलनाबाद में अशोक तंवर ने दिया अभय चौटाला को समर्थन

Ashok Tanwar Abhay Chautala 1
ऐलनाबाद में अशोक तंवर ने दिया अभय चौटाला को समर्थन

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) पहले अशोक तंवर ने दुष्यंत चौटाला को समर्थन दिया और अब तंवर ने ऐलनाबाद विधानसभा से अभय चौटाला को समर्थन देने की घोषणा कर डाली। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से अशोक तंवर अलग-अलग दलों से मुलाकात कर रहे थे और आज तंवर सिरसा पहुंचे तो कुछ देर बाद अभय चौटाला अशोक तंवर से उनके निवास पर मिलने पहुँच गए। इस दौरान अशोक तंवर ने कहा कि ऐलनाबाद सीट पर वो अभय चौटाला का समर्थन करते हैं। साथ ही जिन सीट्स पर इनके प्रत्याशी मजबूत स्थिति में होंगे उनकी भी मदद की जाएगी और इनसे भी हमारे संघर्ष में साथ देने वाले कांग्रेसी उमीदवार को समर्थन देने की अपील की है।

Ashok Tanwar Abhay Chautala 2
ऐलनाबाद में अशोक तंवर ने दिया अभय चौटाला को समर्थन

अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए ऐसा फैसला लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि सुबह जेजेपी को भी इसी शर्त पर समर्थन दिया है की जहां-जहां उनके जीतने वाले उमीदवार है, उनका समर्थन किया जाएगा। ऐसा ही वादा अब अभय चौटाला से किया है। अशोक तंवर ने कहा की वो ऐलनाबाद सीट पर अभय चौटाला का समर्थन करेंगे।

यह भी पढ़ें : अशोक तंवर आए दुष्यंत के साथ, जेजेपी को समर्थन देने की घोषणा

वहीं अभय चौटाला ने कहा कि हमारा दोनों का एक मकसद है। पहला इस प्रदेश से भाजपा को सत्ता से दूर रखना और दूसरा कांग्रेस को सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अशोक तंवर के साथ जो व्यवहार किया था वो ठीक नहीं था।

—PTC NEWS—