मनमोहन सिंह के पत्र का स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने दिया जवाब, कही ये बात

By Arvind Kumar - April 19, 2021 1:04 pm

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ओर से पीएम मोदी को लिखी गई चिट्ठी का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने जवाब दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आपने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर चिंता जताई है, जबकि आपकी पार्टी के शीर्ष पदों पर बैठे लोग ऐसा नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे असाधरण समय में अगर कांग्रेस नेता भी आपके सुझाव का पालन करे और आपसी सहयोग बनाए रखे तो अच्छी बात होगी।

वहीं हर्षवर्धन ने साफ किया कि प्रधानमंत्री को लिखे गए लेटर में जिन सुझावों का जिक्र किया गया है उन पर सप्ताह भर पहले ही काम शुरू हो चुका है।

harsh-vardhanयह भी पढ़ें- दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा बोलीं- हरियाणा में कोरोना संक्रमण से हालात अत्यंत खतरनाक

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा ऐसा लगता है कि जिन लोगों ने आपको चिट्ठी लिखी, उन्हें पूरी जानकारी नहीं है। सरकार 11 अप्रैल को ही वैक्सीन के आयात को मंजूरी दे चुकी है, जबकि आपने 18 अप्रैल को पत्र लिखकर यह मांग उठाई है।

Manmohan Singh Latest Newsउल्लेखनीय है कि पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर COVID19 मामलों में उछाल से निपटने के कुछ उपाय सुझाए थे। उन्होंने पत्र में कहा था कि COVID 19 के खिलाफ लड़ाई का हथियार टीकाकरण प्रयास को तेज करना है। हालांकि उनकी पार्टी के नेता ही वैक्सीन पर सवाल उठा रहे हैं।

adv-img
adv-img