कुछ देर में होगा IPL का आगाज, मुंबई-चेन्नई के बीच पहला मुकाबला

By Arvind Kumar - September 19, 2020 3:09 pm

अबु धाबी। कोरोना महामारी के बीच आज से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) शुरू होने जा रहा है। अब से कुछ देर बाद मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला होगा। इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है। मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.30 बजे शुरू होगा। मैच से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने IPL शारजाह स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की।

Dream 11 IPL starts today in UAE IPL Latest Update (1)

यह भी पढ़ें: श्रीसंत पर लगा बैन खत्म, अब पिच पर करेंगे वापसी

यह भी पढ़ें: चोट से मुकाबला किया, अब मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न
आपको बता दें कि इस मैच में दर्शक दीर्घा खाली रहेगी। कोरोना महामारी के चलते इस तरह का फैसला लिया गया है। ऐसा पहली बार होगा कि आईपीएल मैच के दौरान मैदान में दर्शक नहीं होंगे।

Dream 11 IPL starts today in UAE IPL Latest Update (1)

भारत में लगातार बढ़ते कोरोना महामारी के मामलों के कारण इस बार टूर्नमेंट यूएई में खेला जा रहा है। आईपीएल के इतिहास में यह दूसरी बार है कि पूरा आईपीएल भारत के बाहर आयोजित किया जाएगा। इससे पहले 2009 में लोकसभा चुनावों के कारण आईपीएल का आयोजन दक्षिण अफ्रीका में किया गया था।

Dream 11 IPL starts today in UAE IPL Latest Update (1)

हालांकि पहले आईपीएल का आयोजन 29 मार्च को होना तय हुआ था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी डेट टाल दी गई थी। इसके बाद यूएई में आईपीएल खेले जाने का फैसला हुआ।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img