सिरसा पुलिस की कामयाबी, लाखों का नशा सप्लाई करने वाला युवक गिरफ्तार

Drug Smuggler
सिरसा पुलिस की कामयाबी, लाखों का नशा सप्लाई करने वाला युवक गिरफ्तार

सिरसा। जिला की सीआईए पुलिस ने चेकिंग के दौरान नशीली गोलियां सप्लाई करने जा रहे एक नशा तस्कर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। सिरसा के ए स्टार होटल, डिंग मोड़ के पास नशा तस्करों के खिलाफ चलाए अभियान के दौरान कड़ी चेकिंग हो रही थी। जहां पुलिस ने एक कार सवार व्यक्ति को 70,200 नशीली गोलियों के साथ पकड़ा है। गौरतलब है कि युवक यह नशीली गोलियां डिंग, सिरसा और बड़ागुढ़ा के नजदीकी एरिया में सप्लाई करने जा रहा था। जहां मौके पर ही पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आरोपी को पकड़ लिया।

Car Custody
फतेहाबाद से आ रही सफेद रंग की i20 कार को पुलिस ने अपने काबू में ले लिया।

दरअसल पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि दिल्ली से सिरसा की तरफ एक i20 कार बड़ी खेप में नशीली गोलियों के साथ भर कर आ रही है। सीआईए टीम के उच्च अधिकारियों ने मौके पर ही नशा तस्करों के खिलाफ नाकाबंदी शुरू कर दी और फतेहाबाद से आ रही सफेद रंग की i20 कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। वहीं सिरसा डीएसपी हेडक्वार्टर रविन्द्र कुमार का कहना है कि तलाशी लेने पर उन्हें कार की पिछली सीट से कुल 351 डिब्बे 70,200 नशीली गोलियों से भरे हुए मिले।

Sirsa police
पुलिस के मुताबिक इन नशीली गोलियों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 8 लाख रूपये बताई जा रही है।

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर ले जाया गया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी अमनदीप से पूछताछ कर नशीली गोलियां सप्लाई करने वाले 2 और युवकों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी कर दी है। पुलिस के मुताबिक इन नशीली गोलियों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 8 लाख रूपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : झज्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा चरस तस्कर गिरोह का सदस्य, 8 किलो की खेप बरामद