हरियाणा

शराब के नशे में गाली गलौच के बाद की दोस्त की हत्या, आरोपी ने खुद थाने में जाकर किया सरेंडर

By Vinod Kumar -- July 30, 2022 12:26 pm

रेवाड़ी/महेंद्र भारती: शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। कुछ समय के लिए तो पुलिस भी हैरानी में पड़ गई।

इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर उसकी बताई गई जगह पर पहुंची। पुलिस को मौके से लाश बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बता दें कि रेवाड़ी शहर से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित लिसाना गांव निवासी कर्मवीर (35) शुक्रवार की शाम अपने खेत की तरफ जा रहा था। तभी उसे रास्ते में संजय उर्फ टिंडा मिल गया। इस दौरान 2 लोग और भी बैठे हुए थे। चारों ने बैठकर आपस में बातचीत की। इस बीच खेत में ही बैठकर पार्टी भी हुई।

Punjab Cm Amarinder Singh celebrates holiday in Europe , People happening Murder

आरोप है कि इसी दौरान कर्मवीर और संजय के बीच गाली-गलौच हो गई। संजय ने तैश में आकर कर्मवीर का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसके शव को गांव में ही एक खंडहर जगह पर फेंक दिया। इसके बाद मौके से सभी लोग फरार हो गए।

Lucknow: youth Deathbody Drink water and then die

देर शाम ही आरोपी संजय उर्फ टिंडा अकेला रेवाड़ी शहर स्थित थाना सदर पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसने अपने ही गांव के एक शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी है और उसका शव खंडहर में पड़ा हुआ है। पुलिस ने फौरन उसे हिरासत में लिया और फिर सीधे लिसाना गांव पहुंची। जहां खंडहर जगह पर कर्मवीर की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भेज दिया।

Punjab Cm Amarinder Singh celebrates holiday in Europe , People happening Murder

शनिवार को सदर थाना पुलिस और कर्मवीर के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। कर्मवीर के परिजनों ने कहा कि इस हत्याकांड में अकेले संजय ही नहीं, बल्कि 2 अन्य आरोपी भी शामिल हैं।

वहीं, सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि संजय ने खुद थाना आकर अपना गुनाह कबूल किया। इसके बाद संजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है। अगर वारदात में कोई और भी शामिल हुआ तो उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।

  • Share