अपराध/हादसा

शराब के नशे में बेटे ने की पिता की हत्या, दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

By Arvind Kumar -- March 30, 2019 9:03 am -- Updated:Feb 15, 2021

झज्जर। (प्रदीप धनखड़ ) शराब के नशे में एक बेटे ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। कहा जा रहा है की बाप बेटे को शराब पीने से रोकता था और उसे ये टोका-टाकी पसंद नहीं थी। मामले की सूचना आज करीब 11 बजे पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल झज्जर में पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में मृतक के भाई के बयान पर पुलिस ने मृतक के बेटे सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Father Murder इस मामले में मृतक के भाई के बयान पर पुलिस ने मृतक के बेटे सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव मदाना निवासी मृतक ओमप्रकाश के दो बेटे हैं। बताया जा रहा है कि छोटा बेटा अनिल शराब का आदी है। जिसके चलते ओमप्रकाश व अनिल का अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस में दर्ज शिकायत अनुसार बीती देर रात अनिल अपने दो अन्य दोस्तों के साथ घर आया। ये लोग शराब की बोतल लिए हुए थे और घर की छत पर चले गए। कुछ देर बाद ओमप्रकाश घर आया और उसने अपने बड़े बेटे जोकि कुछ मंदबुद्धि है, से अनिल के बारे में पूछा। ओमप्रकाश को बताया गया की अनिल अपने दोस्तों के साथ छत पर है और वे शराब की बोतल लिए हुए हैं। यह सुनकर ओमप्रकाश छत पर गया।

यह भी पढ़ें : बडगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, मुठभेड़ में चार जवान घायल

पुलिस का कहना है की छत पर अनिल व ओमप्रकाश के बीच कहासुनी हुई और अनिल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता का गला घोटकर मार दिया। मृतक के गले पर रस्सी के निशान व पैरों पर चोटों के निशान मिले हैं। हत्या करने के बाद अनिल व उसके दो दोस्त शव को नीचे लाए और चारपाई पर लिटाकर भाग गए।

Father Murder पुलिस का कहना है की मृतक के बेटे अनिल व दो उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक के भाई बलजीत का कहना है कि सुबह करीब 10 बजे उसके भाई का मंदबुद्धि बेटा उसके घर आया और पूछने पर बताया की पिता तो अभी तक सो रहे हैं। यह सुनकर उसे हैरानी हुई और वह भाई के घर की ओर भागा। वहां जाकर देखा तो पाया की उसका भाई ओमप्रकाश मरा हुआ पड़ा था। उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर आकर मामले की जांच आरम्भ कर दी। पुलिस का कहना है की मृतक के बेटे अनिल व दो उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : यमुना एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 8 की मौत 30 से ज्यादा घायल