Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

जनभावनाओं के अनुरूप काम करेगा दुष्यंत : नैना चौटाला

Written by  Arvind Kumar -- November 18th 2019 10:11 AM
जनभावनाओं के अनुरूप काम करेगा दुष्यंत : नैना चौटाला

जनभावनाओं के अनुरूप काम करेगा दुष्यंत : नैना चौटाला

हिसार/चंडीगढ़। प्रदेश की जनता ने जिस उम्मीद से दुष्यंत को डिप्टी सीएम के पद पर तक पहुंचाया है, उन उम्मीदों पर दुष्यंत न केवल खरा उतरेगा बल्कि जन भावनाओं के अनुरूप काम करेगा। इसकी एक झलक तो भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार के पहले पखवाड़े में देखने को मिल चुकी है। भविष्य में गठबंधन सरकार कॉमन मिनिमम कार्यक्रम के तहत काम करते हुए प्रदेश के विकास के लिए काम करेगी। यह बात बाढड़ा से जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने कही। वे रविवार को नारनौंद में एक शादी कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रही थी।

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार ने एचटेट की परीक्षा देने वाले लाखों परीक्षार्थियों को 50 किलोमीटर से कम दायरे में परीक्षा केंद्र आवंटित कर अपना वायदा निभाया है। इस वायदे को पूरा करने का लाभ प्रदेश के लाखों युवक-युवतियों के साथ उनके परिजनों एवं आम-जनमानस को भी मिला है।
[caption id="attachment_360842" align="aligncenter" width="700"]Dushyant Cnahutala 1 जनभावनाओं के अनुरूप काम करेगा दुष्यंत : नैना चौटाला[/caption] नैना ने कहा कि अब न तो परीक्षार्थियों को रातें बस अड्डों पर बीतानी पड़ी और न ही उन्हें अपने गंतव्य स्थानों तक पहुंचने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रदेश में एचटेट की परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों ने राहत की सांस ली है। नैना सिंह चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार का एक मात्र ध्येय प्रदेश के लोगों को आने वाली कठिनाईयों से निजात दिलवाना और उन्हें सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार सबको साथ लेकर सबके लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इससे पहले नैना सिंह चौटाला ने हिसार के सेक्टर-15 में जिला समाज कल्याण अधिकारी डॉ. डीएस सैनी के पुत्र के विवाह समारोह में शिरकत की और वर-वधू को आशीर्वाद दिया। यह भी पढ़ेंसरकार की चिंता ना करें हुड्डा, विपक्ष को संभाले: दुष्यंत चौटाला ---PTC NEWS---


Top News view more...

Latest News view more...