Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

Uttrakhand Election 2022: उत्तराखंड में थमा चुनाव प्रचार, सोशल मीडिया पर छाए मज़ेदार फोटो और वीडियो

Written by  Vinod Kumar -- February 12th 2022 06:59 PM
Uttrakhand Election 2022: उत्तराखंड में थमा चुनाव प्रचार, सोशल मीडिया पर छाए मज़ेदार फोटो और वीडियो

Uttrakhand Election 2022: उत्तराखंड में थमा चुनाव प्रचार, सोशल मीडिया पर छाए मज़ेदार फोटो और वीडियो

उत्तराखंड। प्रदेश में मतदान सोमवार 14 फरवरी को होगा। आज शनिवार 12 फरवरी को शाम छह बजते ही चुनाव प्रचार भी थम गया। इस बीच सियासी दलों ने स्टारवार तेज कर दी है। कोरोना महामारी के कारण चुनाव प्रचार पर कई प्रतिबंध लगे थे, जिसके चलते वर्चुअल तरीके से प्रचार किया भी किया। किसी दल ने प्रचार करने में कोई कसर नही छोड़ी थी, सोशल मीडिया इस बार के चुनावों में एक अहम भूमिका निभा रहा है। वहीं, प्रचार के दौरान कुछ ऐसे मज़ेदार फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे थे, जिसका लोग आनंद ले रहे हैं। Koo, Goa CEO launch #PledgeToVote campaign हाल ही में कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि प्रतापपुर गौलापार में नौजवानों के साथ वॉलीबॉल का आनंद लिया, अपनी पुरानी यादों को ताजा किया।

वहीं, हरीश रावत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका गांधी एक ट्रैक्टर ड्राइवर से बात कर रही हैं। हरीश रावत ने लिखा कि भाजपा के झूठे आंकड़ों से दुःखी नौजवान, किसान और नौजवान की परेशानी बयां करते हुये।
हरीश रावत ने एक अन्य वीडियो शेयर किया, जिसमें एक साधू के साथ दिखाई दे रहे हैं। वह हाथ में त्रिशूल औऱ डमरु लेकर नाच रहे हैं। आगे उन्होंने लिखा जय केदारनाथ।
पुष्कर सिंह धामी ने भी प्रचार के दौरान एक बच्ची को गोद में लिए फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये देश है तुम्हारा नेता तुम्ही हो कल के। खटीमा में नन्ही समर्थक के साथ।
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा कि किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा।
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राजपथ पर उत्तराखंड की झांकी शेयर करते हुए लिखा कि गणतंत्र दिवस पर सड़क संपर्क, धार्मिक स्थलों एवं विभिन्न परियोजनाओं के क्षेत्र में देवभूमि उत्तराखंड की उन्नति को दर्शाती यह मनोरम झांकी... यह प्रदर्शन वास्तव में 'नंबर वन उत्तराखंड की दिशा में हम सभी को और अधिक परिश्रम के साथ कार्य करने हेतु ऊर्जा प्रदान करती है।
Koo App
गणतंत्र दिवस पर सड़क संपर्क, धार्मिक स्थलों एवं विभिन्न परियोजनाओं के क्षेत्र में देवभूमि उत्तराखण्ड की उन्नति को दर्शाती यह मनोरम झांकी... यह प्रदर्शन वास्तव में ”’नंबर वन उत्तराखण्ड’ की दिशा में हम सभी को और अधिक परिश्रम के साथ कार्य करने हेतु ऊर्जा प्रदान करती है। जय देवभूमि - जय उत्तराखण्ड #HappyRepublicDay #Uttarakhand - Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 26 Jan 2022
भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने पतंग उड़ाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर शेयर कर लिखा कि हरिद्वार में भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ बसंत पंचमी मनाई। माँ सरस्वती से प्रार्थना है कि इस बसंत पंचमी वह आप सभी को ज्ञान, कला और विवेक से परिपूर्ण कर आपके जीवन में नयी उमंग और उत्साह का संचार करें।
आम आदमी पार्टी के सीएम फेस कर्नल अजय कोठियाल ने कई मजेदार फोटो शेयर कर लिखा कि भटवाड़ी ब्लॉक के गंगनानी में डोर-टू-डोर अभियान के तहत व्यापारी बंधुओं व स्थानीय जनता से मुलाकात करने का मौका मिला। गंगनानी अपने गर्म पानी के सोतों की वजह से पर्यटकों के बीच आकर्षण का केंद्र है... गंगनानी की तरह ऐसे बहुत सारी जगह हैं जिन्हें पर्यटन के लिए विकसित कर, रोजगार के साधन बढ़ाए जा सकते हैं... जरूरत है नीयत की।
Koo App
भटवाड़ी ब्लॉक के गंगनानी में डोर-टू-डोर अभियान के तहत व्यापारी बंधुओं व स्थानीय जनता से मुलाकात करने का मौका मिला गंगनानी अपने गर्म पानी के सोतों की वजह से पर्यटकों के बीच आकर्षण का केंद्र है... गंगनानी की तरह ऐसे बहुत सारे spots हैं जिन्हें tourist के लिए develop कर, रोजगार के साधन बढ़ाए जा सकते हैं... जरूरत है नीयत की - Colonel Ajay Kothiyal (@ColAjayKothiyal) 9 Feb 2022
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड ने एक वीडियो सोशल मीडिया ऐप पर शेयर कर लिखा कि उत्तराखंड को डबल इंजन ने किया डबल बर्बाद, अब चाहिए आम-आदमी की सरकार।
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक वीडियो शेयर कर लिखा गया कि जिस 'भोले के फौजी' ने विषम परिस्थितियों में केदारनाथ का पुनर्निर्माण कर दिखाया, उसके लिए कोई भी मौसम चुनौती नहीं। कर्नल अजय कोठियाल रग-रग में उत्तराखंड बसता है।

Top News view more...

Latest News view more...