हरियाणा

सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए क्या है वजह

By Vinod Kumar -- June 26, 2022 10:48 am

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। दरअसल उड़ान के दौरान एक पक्षी उनके हेलिकॉप्टर से टकरा गया था। इसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। फिल्हाल सीएम योगी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

इसके बाद सीएम योगी वापस सर्किट हाउस लौट गए। जानकारी के मुताबिक अब सीएम योगी स्टेट प्लेन के जरिए वाराणसी से लखनऊ रवाना होंगे। बता दें कि सीएम योगी पीएम मोदी के वाराणसी दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए वाराणसी में थे। वाराणसी में पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने लखनऊ के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

पक्षी के टकराने के बाद उनके सुरक्षा अधिकारियों और चालक दल ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई । इमरजेंसी लैंडिंग के बाद हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है।

Yogi Adityanath likely to take oath on Mar 25; Sonia, Mulayam, Mayawati may be invited

बता दें कि पीएम मोदी के जुलाई में प्रस्तावित दौरे से पूर्व सीएम योगी कल काशी पहुंचे थे। यहां उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया और रोडमैप तैयार किया। मुख्यमंत्री ने काल भैरव और बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए। उन्होंने सर्किट हाउस में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की।

बैठक में सीएम योगी के निशाने पर नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी रहे। पीएम आवास योजना में दलाली और अवैध धन वसूली की शिकायत पर सीएम नाराज नजर आएय़ सीएम ने नगर निगम के अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया।

  • Share