इंजीनियर का अपहरण कर मारपीट, चलती गाड़ी से छलांग मार बचाई जान

By Arvind Kumar - August 11, 2020 9:08 am

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौंसलें बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाशों ने पहले इंजीनियर को किडनैप किया उसके बाद उसे एक होटल में ले जाकर बंधक बनाया और फिर 2 लाख की फिरौती मांगी। उसके बाद नग्न कर मारपीट की और फिर जान से मारने का प्लान बनाया, लेकिन कहते हैं न जाको रखे साईयां मार सके न कोए। पीड़ित इंजीनियर ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचा ली और फिर पुलिस को पूरी जानकारी दी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें उनकी मंजिल कालकोठरी में पहुंचा दिया है।

दरअसल गुरुग्राम के गाढ़ी हरसरू का रहने वाला एक युवक, जो पेशे से इंजीनियर है, उसने गुरुग्राम पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि शनिवार को उसे एक महिला ने एक निजी होटल में बातचीत करने के लिए बुलाया था। दो घंटे बाद जब महिला और इंजीनियर बाहर निकले उस वक्त दो लड़कों ने महिला और इंजीनियर दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। थोड़ी देर बाद महिला को उसके घर उतार दिया लेकिन इंजीनियर को बंधक बनाकर अपने दोस्त के रेस्ट हॉउस में ले गए।

फिर उसके साथ मारपीट की और नग्न कर उसकी वीडियो बनाकर उससे दो लाख की फिरौती की मांग की। पीड़ित इंजीनियर ने अपने भाई से अपने अकॉउंट में पैसे मंगाया। जिसके बाद बदमाशों का लालच और बढ़ गया और उन्होंने पीड़ित इंजिनियर की गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया।

Engineer kidnapped and beaten Gurugram Crime News

इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित का सारा पैसा लेने के बाद उसे मारने का प्लान बनाया जिसके लिए पीड़ित को अपनी गाड़ी में बैठाकर बादशाहपुर की तरफ ले जा रहे थे लेकिन वाटिका चौक पर जैसे ही बदमाशों की गाड़ी की स्पीड कम हुई तो पीड़ित गाड़ी का दरवाजा खोलकर फरार हो गया। अपने आप को घिरता देख बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए। वहीं गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दोनों बदमाशों को गिरतार कर लिया है।

रिमांड के दौरान पुलिस ने बदमाशों से पैसा और गाड़ी रिकवर कर ली है और इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है की जिस महिला ने पीड़ित को होटल में बुलाया था क्या वो महिला भी इस प्लान का हिस्सा तो नहीं है? पुलिस के मुताबिक अगर उस महिला की भी इसमें संलिप्तता पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img