आपी चौटाला का ‘इमोशनल टच’, कहा- नौकरी देने की सजा काट रहा हूं

OP Chautala 3
आपी चौटाला का 'इमोशनल टच', कहा- नौकरी देने की सजा काट रहा हूं

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह के लिये वोट की अपील की है। बहादुरगढ़ विधानसभा के गांव आसौदा में भारी भीड़ ने ओमप्रकाश चौटाला का जोरदार स्वागत किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि 3600 बच्चों को नौकरी देने की सजा वो काट रहे हैं और सरकार जबरदस्ती उन्हें जेल में रखे हुये हैं। उन्होंने बताया कि 65 साल से ऊपर के लोगों को रिहा करने का काननू है लेकिन 85 साल से ज्यादा उम्र होने और सजा पूरी होने पर भी उन्हें छोड़ा नहीं जा रहा है। चौटाला ने लोगों से कहा कि जनता के हित के लिये वो फांसी तक चढ़ने को तैयार हैं।

OP Chautala 1
आपी चौटाला का ‘इमोशनल टच’, कहा- नौकरी देने की सजा काट रहा हूं

अपने चिरपरिचित अंदाज में चौटाला ने लोगों से उनके घर परिवार का हालचाल और खेतीबाड़ी के बारे में पूछा। चौटाला ने कहा कि इनेलो स्व चौधरी देवीलाल का लगाया हुआ पौधा है जो लोगों की सेवा में सदा जुटा रहता है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार बनते ही प्रदेश के हर युवा को सरकारी नौकरी देने का काम किया जायेगा। बुजुर्गों को हर दिन 100 रुपए के हिसाब से बुढ़ापा पेंशन देने का काम भी इनेलो सरकार बनते ही करेगी।

OP Chautala 2
आपी चौटाला का ‘इमोशनल टच’, कहा- नौकरी देने की सजा काट रहा हूं

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में इनेलो की लहर चल रही है। प्रदेश के कई जिले तो ऐसे हैं जहां जिले की तमाम विधानसभा सीटों पर इनेलो के उम्मीदवार एकतरफा जीत हासिल कर रहे हैं। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा से इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह राठी एक मजबूत नेता है जो जनता के हित के साथ सदैव खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि नफे सिंह को भारी संख्या में वोट करें ताकि इस प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सके।

यह भी पढ़ें : इनेलो से पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने थामा कांग्रेस का हाथ

—PTC NEWS—