कांग्रेस से दो बार विधायक रहीं शारदा राठौर बीजेपी में शामिल (VIDEO)

Sharda Rathore 2
कांग्रेस से दो बार विधायक रहीं शारदा राठौर बीजेपी में शामिल

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की कद्दावर नेता रही शारदा राठौर ने पलवल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बिना शर्त भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली। राठौर के भाजपा में शामिल होने से बल्लभगढ़ के साथ-साथ पृथला और पलवल के राजपूत वोटों का भाजपा की तरफ ध्रुवीकरण होगा।

यह भी पढ़ें : कुमारी शैलजा को हरियाणा कांग्रेस की कमान मिलने की चर्चाओं पर तंवर ने दी ये प्रतिक्रिया

शारदा राठौर ने कहा कि मैंने 30- 32 साल तक कांग्रेस पार्टी में जिस लग्न और निश्चित निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम किया है। मैं उससे दोगुनी लग्न व निष्ठा और ईमानदारी के साथ भारतीय जनता पार्टी में काम करूंगी।

हालांकि उन्होंने कांग्रेस पार्टी की कोई बुराई बताने से परहेज किया फिर भी भारतीय जनता पार्टी को उन्होंने सबसे अच्छी पार्टी बताया और कहा कि 3 दिन पहले ही सीएम साहब से पहले फोन पर बात हुई और उसके बाद मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने भाजपा में शामिल होने की रजामंदी दे दी थी।

Sharda Rathore
कांग्रेस से दो बार विधायक रहीं शारदा राठौर बीजेपी में शामिल

भाजपा में शामिल होने के बाद बल्लभगढ़ से पूर्व MLA व CPS शारदा राठौर ने जनसभा को संबोधित किया। लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने नरेंद्र मोदी की जगह मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बताया और कहा कि मनमोहन सिंह की नीतियों से 2014 से प्रभावित थीं।

यह भी पढ़ेंदुष्यंत चौटाला का तंज- जनता के बीच आर्शीवाद लेने नहीं देने आ रहे सीएम

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैन