फरीदाबाद: शनिवार को बंद रहेंगी सब्जी मंडियां, मंडियों को किया जाएगा सैनिटाइज

By Arvind Kumar - May 16, 2021 10:05 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद में लगातार बिगड़ते कोरोनावायरस के मामलों से निपटने के लिए प्रशासन पुरजोर कोशिश कर रहा है। तो वहीं लोग भी इस कोशिश में लगे हुए हैं कि कैसे कोरोनावायरस जैसी महामारी से निजात मिले। इसी को लेकर बल्लभगढ़ सब्जी मंडी को अब हर शनिवार के दिन बंद किया जाएगा और इस बंद के दौरान पूरी मंडी को सैनिटाइज किया जाएगा ताकि संक्रमण से बचा जा सके।

सब्जी मंडी प्रधान और मंडी के दुकानदारों की माने तो कोरोना वैश्विक महामारी को देखते हुए सब्जी मंडी में हर शनिवार को छुट्टी रखते हुए पूरी मंडी को सैनिटाइज किया जाएगा जिससे हमारा बचाव हो होगा ही वहीं मंडी में सब्जी खरीदने आने वाले लोग भी संक्रमण से बच सकेंगे।

मंडी के दुकानदारों ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी अपने चरम सीमा पर है और लगातार फरीदाबाद में हालात बिगड़ रहे हैं। इसी को लेकर लोग अपने अपने तरीके से कोरोनावायरस से निजात पाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी को लेकर सब्जी मंडी के दुकानदारों ने मिलकर सब्जी मंडी में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया है।

Father died After mother and son in Tapa Mandiयह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में 26 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

यह भी पढ़ें: कोरोना से मौत पर मृतक के परिजनों को मिलेगा मुआवजा


बता दें कि हरियाणा में बीते 24 घण्टे में 9676 कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीं हरियाणा में 24 घण्टे में 144 मरीज़ों की मौत हुई है। सबसे ज्यादा कोरोना से 18 मौतें गुरुग्राम में हुईं हैं।

adv-img
adv-img