Advertisment

गुरनाम सिंह चढूनी ने सत्ताधारी नेताओं को बताया चोर, कोरोना को बीजेपी का एजेंट

author-image
Arvind Kumar
New Update
गुरनाम सिंह चढूनी ने सत्ताधारी नेताओं को बताया चोर, कोरोना को बीजेपी का एजेंट
Advertisment
भिवानी। भिवानी में किसान नेता गुरनाम चढूनी के बिगड़े बोल सुनाई दिये। यहां पर उन्होंने सत्ताधारी नेताओं को बेशर्म व चोर तक कह डाला। उन्होंने कहा कि आज देश में बोलने तक की आज़ादी नहीं रही। यहां तक की कोरोना को उन्होंने बीजेपी का एजेंट ही बता डाला।
Advertisment
publive-image Gurnam Chadhuni on Politicians गुरनाम सिंह चढूनी ने सत्ताधारी नेताओं को बताया चोर, कोरोना को बताया बीजेपी का एजेंट बता दें कि गुरनाम सिंह चढूनी भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान राकेश आर्य का हालचाल जानने गांव निमड़ीवाली पहुंचे थे। आरोप है कि राकेश आर्य अपने खेतों में बिना मुआवज़ा दिये पॉवर ग्रिड की बड़ी-बड़ी लाइन डालने का विरोध करने पर पुलिस द्वारा पीटे गए थे। गुरनाम चढूनी ने इस दौरान पुलिस कार्रवाई की निंदा की और किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी।
Advertisment
Gurnam Chadhuni on Politicians गुरनाम सिंह चढूनी ने सत्ताधारी नेताओं को बताया चोर, कोरोना को बताया बीजेपी का एजेंट इस दौरान गुरनाम चढूनी ने नेताओं को बेशर्म, चोर व देश बेचने वाला तक कह डाला। चढूनी ने कहा कि ये नेता जनता द्वारा चुने गए लेकिन अपने आप को देश का ठेकेदार मान कर देश बेचने लगे। उन्होंने कहा कि ऐसे चोरों को गांवों में कैसे घुसने दें। साथ ही कहा कि ये इतने बेशर्म हैं कि गांवों से भगाने के बाद लोगों को आपस में लड़ाने के लिए फिर वापस आ जाते हैं। publive-image Gurnam Chadhuni on Politicians गुरनाम सिंह चढूनी ने सत्ताधारी नेताओं को बताया चोर, कोरोना को बताया बीजेपी का एजेंट चढूनी ने कहा कि आज देश में किसी को बोलने तक की आज़ादी नहीं। फिर वो चाहे मीडिया हो, विपक्ष का नेता हो या कोई सरकारी कर्मचारी। उन्होंने कहा कि हमारा आंदोलन देश व अपनी आजीविका बचाने का आंदोलन है जो जीत होने तक जारी रहेगा। चढूनी ने जनता को परेशानी के सवाल पर कहा कि जल्द इसका रास्ता निकालेंगे जिससे जनता को नहीं, केवल सरकार को परेशानी हो। वहीं हरियाणा के गृह मंत्री विज द्वारा कृषि मंत्री को लिखी चिठ्ठी पर उन्होंने आभार जताया पर साथ ही कहा कि चिट्ठी का वो बात करके समाधान निकालते। -
farmers-protest-news haryana-latest-news-in-hindi farmer-leader-gurnam-chadhuni gurnam-chadhuni-on-politicians
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment