20 सितंबर को होंगे रोड जाम, 25 को देश बंद : गुरनाम सिंह चढूनी

Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni give Road Jam call

हिसार। (संदीप सैणी) भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी हिसार में भारतीय किसान संघर्ष समिति के धरने पर पहुंचे और किसानों को अपना समर्थन दिया। गुरनाम सिंह ने धरने पर पहुंचकर किसानों को संबोधित किया और ऐलान किया कि 20 सितंबर को रोड जाम किए जाएंगे वहीं 25 सितंबर को पूरा भारत बंद किया जाएगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुरनाम सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 3 अध्यादेश लाए जा रहे हैं वह किसानों के हित में नहीं है। जिसको लेकर आज पूरे देश का किसान धरना प्रदर्शन कर रहा है। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह ने बताया कि न्यूनतम समर्थन मूल्य, किसान कर्जा मुक्ति को लेकर पूरे देश में किसान आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 20 तारीख को सभी किसान रोड जाम करेंगे, वहीं 25 सितंबर को पूरा देश बंद किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंकृषि मंत्री जेपी दलाल बोले- अध्यादेशों पर विपक्षी दल बेवजह कर रहे राजनीति

यह भी पढ़ें: हरसिमरत के इस्तीफे के बाद दुष्यंत पर भी बढ़ा दबाव

Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni give Road Jam call (3)

दिग्विजय चौटाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह ने कहा कि चौटाला परिवार जो कह रहा है कि किसानों पर नहीं देवीलाल के परिवार पर लाठियां बरसाई हैं तो आंदोलन के दौरान पीपली में उन्हें तो कहीं पर भी देवीलाल के परिवार के सदस्य दिखाई नहीं दिए।

Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni give Road Jam call (3)

गुरनाम सिंह ने कहा कि क्या वह कहीं छुप कर बैठे थे। यह सिर्फ राजनीतिक स्टंट है और उन्होंने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और किसानों के धरने का समर्थन करना चाहिए।

—PTC NEWS—