किसानों ने जलाए बीजेपी-जेजेपी के होर्डिंग, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Farmers burns BJP-JJP hoardings Farmer Chakka Jam

कुरुक्षेत्र/रेवाड़ी/बल्लभगढ़। धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में किसानों ने सड़कों पर लगे बीजेपी-जेजेपी होर्डिंग्स में आग लगा दी। किसानों ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कृषि संबंधित इन ‘काले कानून’ को वापस लेने की मांग की। किसानों ने कुरुक्षेत्र के सलारपुर रोड चौक के पास जाम लगा दिया है। यहां पर भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात है।

Farmers burns BJP-JJP hoardings Farmer Chakka Jam

वहीं रेवाड़ी में किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयकों के खिलाफ प्रदर्शन किया। रेवाड़ी की नई अनाजमंडी में इलाके के सभी किसान संगठन एक हुए और धरना-प्रदर्शन कर विधेयकों की ख़िलाफ़त की।

यह भी पढ़ेंकृषि मंत्री जेपी दलाल का जबरदस्त विरोध, किसानों और PTI टीचरों ने दिखाए काले झंडे

Farmers burns BJP-JJP hoardings Farmer Chakka Jam

educareकिसान विरोधी बिलों को लेकर सौंपा ज्ञापन

इसके बाद सरकार विरोधी नारों के साथ सड़कों पर उतरकर किसान जिला सचिवालय पहुंचे, जहां किसान संगठनों ने जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। जिला प्रशासन द्वारा किसान आंदोलन को देखते हुए सुरक्षा के पुख़्ता बंदोबस्त किए गए थे।

कृषि अध्यादेश के विरोध में बल्लभगढ़ में किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया। किसानों का कहना था कि यह सरकार तो अंग्रेजों से भी ज्यादा बुरी सरकार है। जिन लोगों ने चुनावों के समय में नेताओं को गले लगाया था अब वही लोग आगामी चुनाव में उनका बुरा हाल कर देंगे। उनकी मांग है कि अध्यादेश को वापस लिया जाए।

यह भी पढ़ें: फसलें एमएसपी पर नहीं खरीदी गई तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा: दुष्यंत चौटाला

Farmers burns BJP-JJP hoardings Farmer Chakka Jam