राजनीति

जींद में किसानों ने किया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के ऑफिस का घेराव

By Arvind Kumar -- March 15, 2021 4:04 pm -- Updated:March 15, 2021 4:14 pm

जांद। जींद के उचाना में किसानों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के ऑफिस का घेराव कर दिया। किसानों ने दुष्यंत चौटाला के सहायक जगदीश सिहाग के ऑफिस में आने पर यह घेराव किया। बताया जा रहा है कि जगदीश सिहाग जनता की समस्या सुनने आए थे लेकिन किसानों के घेराव के बाद उन्हें ऑफिस छोड़कर जाना पड़ा।

जींद में किसानों ने किया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के ऑफिस का घेराव

वहीं किसानों ने प्रसासन को चेताया है कि JJP और BJP से संबंधित कोई भी नेता या उनका सहायक यहां आता है तो इसी प्रकार किया उनका घेराव किया जाएगा और किसी भी प्रकार के जान माल की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

FIR on Farmers


बता दें कि किसान लगातार बीजेपी और जेजेपी नेताओं का विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही किसानों का साथ ना देने पर निर्दलीय विधायकों का विरोध किया जा रहा है क्योंकि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कई निर्दलीय विधायकों ने सरकार को समर्थन दिया था।

Dushyant Chautala on Illegal Coloniesगौरतलब है कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हाल ही में कहा था कि किसानों संगठनों को दोबारा चर्चा के लिए आगे आना चाहिए और जब सरकार के साथ चर्चा होगी तो जरूर समाधान निकलेगा। उन्होंने कहा था कि किसान संगठनों की जो बातें जायज हैं उन्हें केंद्र बदलने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा की वित्तीय स्थिति पर बोले अभय- प्रदेश में जन्म लेने वाला हर बच्चा 1 लाख का कर्जदार

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी 28 को करेंगे मन की बात, लोगों से मांगे सुझाव

  • Share