adv-img
अपराध/हादसा

नासिक में सड़क पर आग का गोला बन गई बस, 1 बच्चे समेत 11 लोगों की मौत...38 लोग घायल

By Vinod Kumar -- October 8th 2022 11:34 AM

महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार-शनिवार की रात एक बड़ा हादसा पेश आया है। इस हादसे में एक बच्चे समेत 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं। दरअसल महाराष्ट्र के नासिक में एक बस में भीषण आग लग गई। ये हादसा नासिक-औरंगाबाद हाईवे पर हुआ।

बताया जा रहा है कि सड़क पर बस में अचानक आग लग गई। बस में सवार यात्रियों को कुछ समझ आता, तब तक वह आग में घिर चुके थे। इमरजेंसी एग्जिट डोर से यात्रियों को मुश्किल से बाहर निकाला गया। आग में कई यात्री झुलस गए। इस दुर्घटना में 38 लोग घायल हुए हैं।

एक चश्मदीद ने बताया कि घटना मेरे घर के पास हुई। बस पूरा आग का गोला बन गई। लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला और लोग झुलस गए। हमने देखा, लेकिन कुछ नहीं कर सके। कुछ देर बार पुलिस और दमकल कर्मी आए और उन्‍होंने स्थिति पर नियंत्रण पाया। हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

वहीं, बताया जा रहा है कि बस में आग एक कंटेनर से टक्कर लगने के बाद लगी है। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है, क्‍योंकि कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले हर शख्स के परिवार को 5 लाख रुपये दिए जाएंगे। साथ ही घायलों का इलाज सरकार करवाएगी।

  • Share