टक्कर के बाद गाड़ी में लगी भीषण आग, कार चालक जिंदा जला

Fire in car after collision, car driver burnt alive Haryana News (3)

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद-हिसार फोरलेन पर स्थित गांव बड़ोपल के पास मंगलवार तड़के टाटा एस व वैगनार कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार चालक घायल हो गया। दोनों वाहन की आपस में टक्कर हुई तो वैगनार कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार पूरी तरह जल गई।

कार चालक घायल होने के कारण वहीं जिंदा जल गया। वहीं टाटा एस चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है जो घायल होने पर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Fire in car after collision, car driver burnt alive Haryana News (3)

जानकारी के अनुसार गांव बड़ोपल में भाखड़ा नहर गुजर रही है। बताया जा रहा है कि यह वैगनार गाड़ी गांव बड़ोपल से फतेहाबाद की तरफ आ रही थी। वहीं टाटा एस भी फतेहाबाद से गांव बड़ोपल की तरफ जा रहा था। जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां से गांव मोहम्मदपुर रोही की तरफ रास्ता जा रहा है। ऐसे में कार चालक गांव मोहम्मदपुर की तरफ मोड़ रहा था और दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही कार के अगले हिस्से में आग लग गई। कार चालक बुरी तरह घायल हो गया और बेहोश हो गया। इस कारण वह बाहर नहीं निकल पाया।

Fire in car after collision, car driver burnt alive Haryana News (3)

मंगलवार सुबह 3 बजे का समय होने के कारण सड़क भी सुनसान पड़ी थी। ऐसे में ना तो पुलिस के पास सूचना पहुंची और ना ही दमकल गाड़ी आई। पुलिस के अनुसार उनके पास 5 बजे फोन आया था कि कार में आग लगी हुई है। मौके पर पहुंचे तो आग बुझ गई थी और चालक का पूरा शरीर जला हुआ है। वहीं टाटा एस चालक सिरसा निवासी कृष्ण कुमार है। जिन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कृष्ण के अनुसार घटना सुबह 3 बजे की है। जब टक्कर हुई तो अचानक ही कार में आग लग गई। मैं घायल होने के कारण उसे नहीं बचा पाया। इसके बाद मुझे कुछ भी पता नहीं।

—PTC NEWS—

Fire in car after collision, car driver burnt alive