शराब ठेकेदार और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ठेकेदार की मौके पर मौत

By Arvind Kumar - September 03, 2020 2:09 pm

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) साइबर सिटी में कानून से बेख़ौफ़ हत्यारों ने घर जा रहे शराब कारोबारी और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में शराब कारोबारी की मौत हो गई जबकि उसके साथी को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि एक साल पहले भी शराब कारोबारी इंद्रजीत पर फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया था। उसके बाद लगातार इंद्रजीत को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। इस बीच कल देर रात पटौदी के जाटौली में 3 बाइक सवार 8 से 10 बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने शव को कब्ज़े में की मामले की तफ्तीश शुरू।

Firing on liquor contractor and his partner | Gurugram News

परिजनों द्वारा पुलिस को दी गयी शिकायत में जाटौली के ही 8 से 10 नामजद हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। वही इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो इंद्रजीत और गांव के ही किसी शख्स के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी और मुमकिन है कि वारदात को इसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया हो। बहरहाल पुलिस ने मौके से सुबूत जुटा मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि साइबर सिटी में इस तरह की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की यह पहली वारदात नहीं है इससे पहले बसई और सेक्टर 9 इलाके में भी कानून से बेख़ौफ़ हत्यारों ने फायरिंग कर हत्याकांड को अंजाम दे डाला था।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img