अपराध/हादसा

प्रॉपर्टी डीलर की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग, मांगी गई थी एक करोड़ की फिरौती

By Vinod Kumar -- July 02, 2022 1:00 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: शहर के रामराज नगर में एक प्रॉपर्टी डीलर पर अंधाधुंध फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। फायरिंग की यह वारदात कल देर शाम की है। जब प्रॉपर्टी डीलर अपनी टोयटा कार से घर आ रहा था। घर से कुछ दूरी पर बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशो ने कार पर कई राउंड फायर कर दिए।

इस अंधाधुंध फायरिंग में प्रॉपर्टी डीलर बाल-बाल बच गया। फायरिंग करने के बाद दोनो बदमाश वहां से निकलने में कामयाब हो गए। फायरिंग की सूचना पुलिस को दी पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी है।

प्रॉपर्टी डीलर का आरोप है एक महीने भर पहले दिनेश उर्फ गोगी बदमाश ने एक करोड़ की फिरौती देने की मांग थी, पैसे नही देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं जांच अधिकारी सुनील कुमार एएसआई ने बताया कि देर शाम को एक सूचना मिली थी कि राम राजनगर में प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग हुई है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। कार पर कई राउंड फायरिंग हुई है। शिकायतकर्ता ने हमें लिखित में शिकायत दी है दिनेश उर्फ गोगी ने उससे एक करोड़ की फिरौती की मांग की थी फिरौती नही देने की एवज में जान से मारने की धमकी दी थी। दो बाइक सवारों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Share