भीषण सड़क हादसे में दूल्हे के भाई सहित पांच की दर्दनाक मौत

Accident Jhajjar
भीषण सड़क हादसे में दूल्हे के भाई सहित पांच की दर्दनाक मौत

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) गांव महराना में एक घर में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई,जब बारात से लौटते समय एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हे के भाई सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा बीती देर रात बेरी-दुजाना मार्ग पर निराचा धार के पास हुआ। पुलिस की माने तो बारातियों से भरी यह कार यहां पर खड़े एक ट्रक में जा घुसी और इसमें सवार चालक सहित सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में दूल्हे का भाई व उसका भांजा भी शामिल था। पुलिस की माने तो झज्जर जिले के गांव महराना से एक बारात बेरी गई थी। इस शादी में शामिल होने के लिए दूल्हे का भाई सचिन, भांजा सतीश के अलावा दूल्हे के यूपी निवासी दो दोस्त शुभम व देवेन्द्र के अलावा परिवारिक सदस्य योगेश भी स्वीफ्ट कार में बैठकर गया था।

यह भी पढ़ें : मंडी में सुबह सवरे हुए हादसे में 5 लोगों की मौत, 5 घायल

Accident Jhajjar
शादी समारोह में शामिल होने के बाद यह सभी बीती रात वापस अपने गांव लौट रहे थे

शादी समारोह में शामिल होने के बाद यह सभी बीती रात वापस अपने गांव लौट रहे थे तो उसी दौरान यहां निराचा धाम के पास एक खड़े ट्रक में इनकी कार जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि इस हादसे में जहां सभी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार के भी परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो उसी समय पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों व अन्य की मदद से जेसीबी बुलाकर मृतकों के कार में फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बाद में सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

Accident Jhajjar
फिलहाल इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ नर सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना उन्हें बीती देर रात मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवों को जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया। फिलहाल इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। ट्रक चालक अभी फरार है।

यह भी पढ़ेंसीएम की रैली में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की कार खाई में गिरी, 5 की मौत