हरियाणा

यूपी में खिलाड़ियों को शौचालय में परोसा गया खाना, गंदे फर्श पर रखा गया था भोजन

By Vinod Kumar -- September 20, 2022 5:05 pm -- Updated:September 20, 2022 6:01 pm

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक चौकाने वाला वीडियो सामनने आया है। यहां एक कबड्डी टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को पब्लिक टॉयलेट के अंदर खाना परोसा गया। इतना ही नहीं खाना बनाया भी टॉयलेट के अंदर ही तैयार किया गया था।

बता दें कि सहारनपुर में डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में कबड्‌डी का जिलास्तरीय टूर्नामेंट चल रहा है। इस दौरान खिलाड़ियों को टॉयलेट में कराया गया। बता दें कि उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय के तत्वावधान में आयोजित यूपी कबड्डी संघ की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका प्रतियोगिता सहारनपुर में आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता में 300 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। खिलाड़ियों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था स्टेडियम में ही की गई थी।

इस दौरान छात्रों के स्वास्थ्य को ध्यान में नहीं रखा गया। शौचालय के अंदर ही कच्ची ईंटें रखकर खाना बनाया गया। इका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शौचालय के अंदर ही नीच फर्श पर एक कागज के ऊपर पूड़ियां रखी गई हैं। आरोप है कि खिलाड़ियों को कच्चे चावल परोसे गए। कच्चे चावल को खाने से खिलाड़ियों ने मना कर दिया था।

कई खिलाड़ियों को रोटी भी नसीब नहीं हुई। खिलाड़ी सब्जी और सलाद से ही पेट भरती दिखाई दीं। शौचालय के अंदर दुर्गंध इतनी थी कि यहां खड़ा होना भी मुश्किल था। मामला लखनऊ तक पहुंचा तो आनन फानन में जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया गया। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

  • Share