BSF से निकाले गए जवान तेज बहादुर ने सुरक्षा एजेंसियों पर उठाए गंभीर सवाल

Tej bahadur
BSF से निकाले गए जवान तेज बहादुर ने सुरक्षा एजेंसियों पर उठाए गंभीर सवाल (File Photo)

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) BSF से निकाले गए जवान तेज बहादुर (Tej Bahadur) ने पुलवामा हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियों पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हमले पर दुख जताते हुए सुरक्षा एजेंसियों को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि कश्मीर में इतनी सुरक्षा एजेंसियां होते हुए इतना बड़ी घटना हो गई। तेज बहादुर ने कहा कि अगर एजेंसियां सतर्क होकर अपनी ड्यूटी करतीं तो वहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता था।

Pulwama Attack
तेज बहादुर ने कहा कि कश्मीर में इतनी सुरक्षा एजेंसियां होते हुए इतना बड़ी घटना कैसे हो गई।

तेज बहादुर ने कहा कि हमारे देश के पास बहुत सी सुरक्षा एजेंसियां और भारी मात्रा में हथियार होते हुए भी यह शर्मनाक घटना हुई जो नहीं होनी चाहिए थी। इसके लिए सबसे बड़ा कारण हमारे देश की गंदी राजनीति है। सेना की नकारा और निक्कमी अफसरशाही है।

Tej bahadur
तेज बहादुर ने कहा कि यह हमला कोई आखिरी हमला नहीं है

तेज बहादुर ने कहा कि यह हमला कोई आखिरी हमला नहीं है। अगर सरकार नहीं जागती है तो हमले अभी और भी हो सकते हैं। अभी कुछ समय पहले जवान नरेंद्र को बड़ी बेरहमी से मारा गया था। जिसकी हमारे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने कड़े शब्दों में निंदा करने के साथ ही बदला लेने की बात भी कही थी। लेकिन कुछ समय बीतने के बाद ही हम भी भूल गए और सरकार भी, उसी की वजह से पाकिस्तान की हिम्मत बार-बार बढ़ती गई और वह हमले करता गया।

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ के ऑटो ड्राइवर ने पुलवामा अटैक के बाद किया कुछ ऐसा की हो रही देशभर में चर्चा