राजनीति

चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह 27 अक्टूबर को करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

By Poonam Mehta -- October 26, 2021 11:54 am -- Updated:October 26, 2021 11:56 am

चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। संभावना है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व सीएम अपनी नई पार्टी का ऐलान करेंगे। पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह 27 अक्टूबर को 11 बजे चंडीगढ़ में प्रेस को संबोधित करेंगे।

इस बात की जानकारी कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट करके दी। इस कार्यक्रम का उनके फेसबुक पेज पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

कयास लगाए जा रहे हैं इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं, क्योंकि कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि जल्द ही वो अपनी पार्टी बनाएंगे।

कांग्रेस का साथ छोड़ने के कुछ दिन बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 20 अक्टूबर को ऐलान किया था कि वो पंजाब में अपनी अलग पार्टी बनाएंगे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही पार्टी को जानकारी देंगे।

Former Punjab CM Captain Amarinder Singh to address press conference on Oct 27

इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि यदि बीजेपी किसानों की समास्याओं को हल कर देती हैं तो उनकी पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकती है। वहीं उन्होंने कहा था कि वो समानविचार धारा वाली पार्टियों के साथ भी गठबंधन कर सकते हैं।

उन्होंने कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले इस्तीफा दे दिया था, जिसे राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस में अंतहीन गुटीय लड़ाई के बीच बुलाया गया था।

-PTC NEWS

  • Share