तिहाड़ जेल में सजा काट रहे बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत

तिहाड़ जेल में सजा काट रहे बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत

नई दिल्ली। बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत हो गई। शहाबुद्दीन का दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में उपचार चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में सजा काट रहे थे। यहां वे कोरोना संक्रमित हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

तिहाड़ जेल में सजा काट रहे बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत

शहाबुद्दीन 2004 में दोहरे हत्याकांड में आजीवन कारावास की सज़ा काट रहे थे। तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल के मुताबिक शहाबुद्दीन 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए जिसके बाद उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया था।
 शहाबुद्दीन की मौत पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन के नाम पर साइबर ठग हुए सक्रिय, हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

यह भी पढ़ें- शूटर दादी चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, मेरठ के आनंद अस्पताल में ली आखिरी सांस


उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना के मामले आए दिन नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 4,01,993 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इस दौरान 3,523 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,11,853 हो गई है।