राजनीति

ममता बनर्जी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

By Arvind Kumar -- March 06, 2021 1:05 pm -- Updated:March 06, 2021 1:06 pm

नई दिल्ली। राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। दिनेश त्रिवेदी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में शनिवार को बीजेपी में शामिल हुए।

Dinesh Trivedi joins BJP ममता बनर्जी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

इस अवसर पर जेपी नड्डा ने कहा कि आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि दिनेश त्रिवेदी को हम भाजपा में शामिल कर रहे हैं। मैं अपनी ओर से, अपने सभी साथियों और करोड़ों कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंन्दन और स्वागत करता हूं।

Dinesh Trivedi joins BJP ममता बनर्जी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

नड्डा ने कहा, 'जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे।'

यह भी पढ़ें:- को-विन पोर्टल पर वैक्सीनेशन के लिए कैसे लें अपॉइंटमेंट

यह भी पढ़ें:- 18 मार्च तक चलेगा हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र

Dinesh Trivedi joins BJP ममता बनर्जी को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी का एक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है और उन्होंने एक वैचारिक यात्रा राजनीति में की है। सत्ता को दरकिनार करते हुए, विचार की लड़ाई लड़ते हुए उन्होंने अपना जीवन गुजारा है।

जेपी नड्डा ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस में भ्रष्टाचार, अवसरवादिता, लोकतंत्र की हत्या, संस्थाओं का गला घोंटना, ये सब कुछ विराजमान है। इसीलिए संवेदनशील और विवेकशील व्यक्तित्व के धनी दिनेश त्रिवेदी ने तृणमूल को छोड़कर आज भाजपा को जॉइन किया है।

  • Share